News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

शादी की खुशियां मातम में हुई तब्दील ,दूल्हे की चाचा की सड़क हादसे में मौत 

बरेली : शादी की खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब बारात से आ रहे दूल्हे के चाचा का ई-रिक्शा पंचर होने के कारण पलट कर खाई में गिर गया। दूल्हे के चाचा की मौके पर मौत हो गई, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Advertisement

 

थाना भोजीपुरा के गांव बिलवा निवासी राजू पुत्र शिवचरण के भतीजे अर्जन का विवाह रामगंगा के पास चुराहा गांव में था। पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिजन ने बताया कि शुकवार देर शाम ई रिक्शा से रामगंगा के पास चुराहा गांव में अपने भतीजे अर्जुन की शादी में शामिल होकर वापस से लौट रहे थे, तभी नंद गांव के पास ई रिक्शा पंचर होने से खंती में पलट गया।

 

 

 

जिसमें राजू की मौके पर ही मौत हो गई। अंकित और ताराचंद दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अचानक मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

Related posts

दीक्षा स्टेशनरी में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख,

newsvoxindia

कांग्रेस यूपी जोड़ो यात्रा स्पेशल ।। प्रदेशाध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान , वनारस के बाद अयोध्या में की जा रही है मार्केटिंग ,भगवान के दरबार में निमंत्रण की नहीं होती है जरूरत

newsvoxindia

साले के बेटे के नामकरण में शामिल होने जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment