News Vox India
मनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

होली पर खाये शुगर फ्री गुजिया और लड्डू , नहीं जाना पड़ेगा डॉक्टर के पास 

बरेली। होली के त्योहार के लिए किप्प्स ने होली के त्योहार पर शुगर फ्री गुजिया ,शुगर फ्री सोमपापड़ी ,शुगर फ्री लड्डू ,काजू बर्फी तैयार की है। किप्पस ने यही नहीं स्वस्थ्य ग्राहकों के लिए भी कई तरह की नई मिठाई भी तैयार की है। किप्प्स के ओनर के मुताबिक उनकी कई नमकीनों की वैरायटी की मांग तो दुनियां के कोने कोने में है। उनके रोस्टेड नमकीन के तो हर तरफ दीवाने है। यह कई ई कॉमर्स कंपनियों के प्लेटफार्म पर सेल के लिए उपलब्ध है। उन्होंने यह भी बताया कि शहर में आवागमन आसान होने की वजह से उनकी सेल में पहले से ज्यादा इजाफा हुआ है।
होली को ध्यान में रखते हुए उनकी कंपनी ने 500 रुपए से लेकर 5 हजार से  रुपए तक के गिफ्ट हैंपर है। उनके बताया कि होली को लेकर उनके यहां स्पेशल  गुजिया के हैंपर भी उपलब्ध है। जिसकी कीमत 7 सौ से 800 के बीच है। किप्पस ने अपने ग्राहकों के होली पूजा के लिए स्पेशल हार ड्राई फ्रूट्स की मदद से तैयार करने के साथ हर्बल कलर भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराएं है। किप्पस ओनर के बेटे राहुल खंडेलवाल ने बताया कि होली के मद्देनजर किप्पस ने अपने  डायबिटीज ग्राहकों की सेहत को ध्यान में रखते हुए शुगर फ्री गुजिया ,शुगर फ्री काजू बर्फी ,सहित नमकीने तैयार की है साथ ही स्वास्थ्य ग्राहकों के लिए भी बढ़िया से बढ़िया मिठाई तैयार की है।
उन्हें उम्मीद है इस बार की होली में किप्पस की मिठाई से सभी ग्राहकों की होली शानदार होने जा रही है। किप्पस के मालिक देवेंद्र खंडेवाल ने बताया कि किप्पस पिछले 56 सालों से अपने सम्मानित ग्राहकों की सेवा कर रहा है। कोई भी तैयार हो या पार्टी हो , घर में कैसी भी खुशियां हो किप्पस ,हमेशा सेवा में तत्पर रहता है। इस बार भी किप्पस ने अपने ग्राहकों की मांग के मुताबिक होली के लिए विशेष तैयारियां की है। यहां कलर से लेकर शुगर फ्री मिठाई के साथ अन्य मिठाई भी उपलब्ध है।
प्रियंका चौपड़ा को पसंद है  किप्पस की बर्फी 
किप्पस ओनर के बेटे राहुल खण्डेवाल ने बताया कि प्रियंका चौपड़ा नई उनकी स्थाई ग्राहक रही है।  जब तक वह बरेली रही तब तक वह किप्पस आती रही। प्रियंका को उनके यहां की कोल्ड कॉफी के साथ गोले की बर्फी बहुत पसंद थी। उन्होंने खुलासा किया जब फिल्मी दुनिया में बरेली की बर्फी फिल्म बनाने का फैसला होना  तो उससे पहले टीम ने आई तो समस्या यह थी बरेली का नाम किससे जोड़कर रखा जाये। तब तमाम बिकल्पों में यह तय हुआ कि बरेली के नाम के साथ बर्फी को जोड़ा जाए। इसी नाम को  रखने को प्रियंका ने भी सलाह दी। इसके बाद फिल्म बर्फी बनी। जब बरेली की बर्फी  फिल्म का शो हुआ था तब किप्पस ने पूरे शो को स्पोंसर किया था। इसके बाद पूरी टीम में बरेली की बर्फी भी बांटी थी। आज पूरे दुनिया में किप्पस परिवार की वजह से  बरेली की बर्फी प्रसिद्ध है।

Related posts

पीएम मोदी ने  बरेली स्टेशन सहित  553 रेलवे स्टेशन का किया वर्चुअल शिलान्यास

newsvoxindia

स्वामी विवेकानंद इंटर कालेज के छात्रों का रहा जलबा क़ायम

newsvoxindia

 सोने के साथ चांदी के दामों में बनी हुई कमी  , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

Leave a Comment