News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

खबर विस्तार से : मारपीट का वीडियो वायरल, 4 पर एफआईआर दर्ज,यह है मामला,

रामपुर- उत्तर प्रदेश  के रामपुर में भाजपा नेता की दूसरे पक्ष से मारपीट हो गई इसके बाद उत्तेजित भाजपा नेता ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाय वाले को जमकर पीटना शुरू कर दिया इसके बाद इस तरह की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो गया है ।हालांकि बात अलग है कि वायरल वीडियो पर पुलिस ने अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है जबकि भाजपा नेता की ओर से चार लोगों के खिलाफ मामला थाने में दर्ज कराया गया है।

Advertisement

 

 

 

रामपुर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मसाज पार्लर है जहां पर भाजपा नेता एवं सभासद पति राजू शर्मा किसी काम से गए हुए थे। यहीं पर उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया इसके बाद उनके साथ कथित रूप से मारपीट की गई। सभासद पति ने किसी तरह से वहां से निकाल कर यह बात अपने कुछ साथियों को बताई। फिर कुछ देर के बाद भाजपा नेता अपने साथियों के साथ फिर से घटनास्थल पर पहुंच गए और वहां पर मौजूद चाय वाले सनी की जमकर पिटाई कर दी।

 

 

इस घटना का वीडियो बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें भाजपा नेता अपने साथियों के साथ चाय वाले की जमकर पिटाई करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने भाजपा नेता राजू शर्मा की ओर से चाय वाले सहित चार आरोपियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है। जबकि वायरल वीडियो पर किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं हो सकी है इस वायरल वीडियो को लेकर पुलिस जांच में जुटी है।

 

 

सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह के मुताबिक सभासद पति राजू शर्मा के साथ मारपीट की घटना सामने आई है जिस पर उनकी ओर से पुलिस के द्वारा चार आरोपियों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है इस घटना में दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है बाकी की तलाश जारी है।

 

Related posts

Budaun News:बैंक से व्यापारी का नोट से भरा बैग हुआ गायब , पुलिस मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

उज्जवल भविष्य प्रदान करेगी मां स्कंदमाता -लगाएं इन वस्तुओं का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

बहराइच के स्कूल में हादसा : झूला टूटकर गिरने से मासूम बच्ची की मौत , देखिये यह लाइव वीडियो 

newsvoxindia

Leave a Comment