News Vox India
खेलयूपी टॉप न्यूज़शहरशिक्षा

बहराइच के स्कूल में हादसा : झूला टूटकर गिरने से मासूम बच्ची की मौत , देखिये यह लाइव वीडियो 

 

यूपी के बहराइच स्थित एक स्कूल में झूला टूटकर मासूम के ऊपर गिरने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई , जबकि अन्य दो बच्चे  घायल हो गए।  जब यह घटना  तो स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना की जानकारी होते ही स्कूल प्रबंधन  के साथ प्रशासन में हड़कंप मच गया। घायल बच्चों को तुरंत इलाज के लिए भेजा गया।  सिटी मजिस्ट्रेट ज्योति राय ने घटना  पर संज्ञान लेते हुए जिले के सभी स्कूलों में बच्चों के खेलने के लिए लगे उपकरणों जांच के आदेश दिए है।
घटना  सिटी मांटेसरी स्कूल घसियारी पुरा इलाके की है,जहां स्कूल के अंदर झूला झूलने के दौरान अचानक झूला टूटकर पलट गया जिससे झूला झूल रहे प्रतीक पुत्र प्रेम विललो उम्र 7 वर्ष निवासी विसना पुर थाना मोतीपुर व ( 2) मो. अरशान पुत्र मो उमर उम्र 8 वर्ष निवासी चिक्की पुरवा छोटी ताकिया कोतवाली नगर घायल हो गए।  बच्चों को   इलाज के लिये मेडिकल कालेज  ले जाया गया,जहां इलाज के दौरान 7 वर्षीय अरशान की अस्पताल में मृत्यु हो गई।  8 वर्षीय प्रतीक की हालत नाजुक देखते हुए डाक्टरों  ने छात्र को लखनऊ रेफर कर दिया।   मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है।

Advertisement

 

 

 

 

बरेली के नामचीन स्कूल में एक छात्र की गई थी जान
बरेली के पीलीभीत बाईपास पर स्थित एक नामचीन स्कूल में एक 12 वर्षीय छात्र की खेलते समय पोल से टकराने के चलते मौत हुई थी।  उस समय भी स्कूल प्रबंधन कार्रवाई की मांग हुई थी पर परिजनों के कार्रवाई से इंकार करने पर प्रशासन को बैकफुट आना पड़ा था।

Related posts

ससुर ने बहू द्वारा घर के ताले तोड़कर घुसने की शिकायत पर चार लोगों के खिलाफ लिखा मुकदमा

newsvoxindia

गंगा दशहरे पर अलग अलग दो घटनाओं में 5 श्रद्धालुओं की मौत,

newsvoxindia

ग्रामीणों ने आबादी से वाहर कूड़ाघर बनाए जाने की एसडीएम से लगाई गुहार

newsvoxindia

Leave a Comment