News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमिका के घर फांसी के फंदे पर लटका मिला प्रेमी,

– परिजनों ने लड़की पक्ष पर लगाया हत्या करने का आरोप

Advertisement

बहेड़ी। एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमिका के घर पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका होने की सूचना मिलते ही युवक के घर वाले मौके पर पहुँच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और शव को फंदे पर से उतरवाने के बाद शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक थाना बहेड़ी के ग्राम गुलड़िया अता हुसैन निवासी जावेद अली पुत्र जाबिर अली का का गांव की ही रहने वाली एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते जिसके बाद युवती सात माह पूर्व युवक के घर पहुँच गई। इसके बाद युवती के परिजन लड़की को वहां से के आये और दोनों पक्षो के बीच तय हुआ की युवक और युवती एक दूसरे से नही मिलेंगे। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन युवती नहीं मानी और बीती रविवार की रात वह दुबारा लडके के घर पहुँच गई। लडके के घर पहुँचने के बाद युवती लडके से शादी करने की ज़िद पर एड गई। युवती के युवक के घर पहुँचने की खबर लगते ही उसके घर युवक के घर पहुँच गये और युवती को वापस घर ले आए।

 

आरोप है कि सुबह को युवती के घर वाले युवक के घर पहुँच गए और उसे वहां से अपने घर ले गए। बीच बचाओ करने आये युवक के घर वालों पर भी युवती के घर वालों ने हमला बोल दिया। बताया जाता है कि ज़ब युवक के घर वाले युवती के घर पहुंचे तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। परिजनों का कहना है कि युवती के घर वालों ने उनके पुत्र की हत्या कर उसके शव को रस्सी से फंदे पर लटका दिया।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और युवक के शव को फंदे पर से उतरवाने के बाद शव को सरकारी अस्पताल ले आई। यहाँ पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला प्रेम प्रसंग है। लड़की रात लड़के के घर जाकर बैठ गई थी। युवक का शव फंदे से लटका मिला है और आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
प्रवीण कुमार सोलंकी
कोतवाल बहेड़ी।

Related posts

Breaking : बरेली के फतेहगंज पश्चिमी में अग्निवीरों का प्रदर्शन ,देखिये यह वीडियो

newsvoxindia

 नए साल पर हादसा ।।सड़क हादसे में राममूर्ति हॉस्पिटल के कर्मचारी की मौत , पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

newsvoxindia

बदायूं के ट्रिपल मर्डर में पिता -पुत्र गिरफ्तार , रंजिश में दिया गया था हत्याकांड को अंजाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment