News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बीजेपी  नेता अजय ने सीएमओ पर लगाए  भ्रष्टाचार के आरोप , सीएमओ ने कहा आरोपों  की कराएँगे जांच 

  •  भाजपा नेता ने सीएमओ पर लगाया  15 करोड़ रूपए का भ्रष्टाचार करने का  आरोप .
  • भाजपा नेता ने प्रमुख सचिव को पात्र लिखकर की मामले की शिकायत,

 

शाहजहांपुर : बीजेपी नेता अजय गुप्ता ने जिला चिकित्सा अधिकारी  एस पी गौतम के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं।  अजय गुप्ता का कहना है कि  कोविड 19 में बचाव और इलाज के लिऐ सरकार ने जनता की रक्षा के लिए कई करोड़ का बजट स्वास्थ्य विभाग को जारी किया था। बजट से जीवन रक्षक दवाओं और उपकरणों की खरीद करनी थी , लेकिन भ्रष्ट अधिकारियों ने कर्मचारियों की मिली भगत के चलते फर्जी बिलो, फर्जी नोट शीट बनवाकर  जिला आधिकारी की अनुमति से  करोड़ों रुपए की फर्जी खरीदारी कर ली ।आरोप है  जेम पोर्टल आईडी का दुरुपयोग कर अपनी चहेती फार्म बापू इंटरप्राइजेज के नाम पर फर्जी स्टॉक रजिस्टर में एंट्री करा कर फर्म के कई खातों में कई करोड़ का लगातार फर्जी भुगतान करा के बंदरबांट किया गया ।

ऑडिट में हुए फर्जी बिलों के खुलासे के बाद स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मचा हुआ है वही सीएमओ मामले में नियमानुसार खरीद करने की बात कर रहे हैं।
सीएमओ शाहजहांपुर का कहना है कि मुझे मामले की जानकारी मीडिया के द्वारा हुई है।  आरोप लगाने वाला कोई व्यक्ति उनके सामने नहीं आया हैं। कोविड के दौरान जो भी खरीद हुई है। वह जेम पोर्टल के माध्यम से की गई और नियम मुताबिक  भुगतान किये गए है  | इस वजह से कोई घोटाला संभव नहीं है।  फिर भी आरोपों की जांच कराएंगे |

Related posts

साध्वी प्राची का बरेली में बयान -उत्तराखंड से हिन्दुओं का हो रहा है पलायन ,

newsvoxindia

 बदायूं में बदमाशों ने व्यापारी से सात लाख चउवन हजार लूटे

newsvoxindia

सब्जियों में फूल गोभी सबसे महंगी , यह है बरेली डेलापीर में सब्जियों के दाम ,

newsvoxindia

Leave a Comment