News Vox India
शहर

 बदायूं में बदमाशों ने व्यापारी से सात लाख चउवन हजार लूटे

 

यूपी बदायूं में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर कार सवार व्यापारी से सात लाख चउवन हजार की लूट की वारदात सामने आई है । बताया जाता है कि व्यापारी कपड़ा दुकानदारों से व्यापार के रूपयों की उगाही करके अपने घर लौट रहा था कि रास्ते में बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस के अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का मौका मुआयना किया है और बदमाशों को गिरफ्तार करने आदेश दिये है।

 

गुरूवार को बरेली के सिन्धु नगर निवासी कपड़ा व्यापारी हिमांशु पुत्र अर्जुन लाल बदायूं के कपड़ा विक्रेताओं से उधारी की रकम वसूलने आए थे। हिमांशु ने कपड़ा व्यापारियों से लगभग सात लाख चउवन हजार रुपया वूसल करने के बाद बैग में रख लिया और कार से अपने चालक आशीष के साथ वापस बरेली लौटने लगे। शाम पांच बजे सबसे व्यस्त बरेली मथुरा हाइवे पर बिनावर थाना क्षेत्र में मलगांव रेलवे फाटक के समीप कार का पीछा कर रहे हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने तमंचों के बल पर गाड़ी को रूकवा लिया और कार की खिड़की के अंदर हाथ डाल कर व्यापारी के हाथ से सात लाख चउवन हजार रुपया की नकदी से भरा बैग लूट कर तमंचा हवा में लहराते हुए हाइवे से भाग निकले।

लूट की वारदात से दहशत में आए हिमांशु ने अपने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। हाइवे पर सरेशाम लूट की वारदात होने पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और वह तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने व्यापारी से घटनाक्रम की जानकारी ली। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में काम्बिग भी की मगर बदमाशों का कोई सुराग तक न लग सका। सरेशाम हुई लूट की वारदात से हाइवे पर सनसनी फैल गई। व्यापारी हिमांशु ने बताया की एक बाइक पर 3 लोग सवार थे तीनों के हाथ में तमंचा थे अगर वह ज्यादा बोलने का प्रयास करते तो बदमाश गोली भी चला सकते थे फिलहाल घटना को लेकर व्यापारी दहशत में है।

Related posts

ब्रेकिंग : सीएम धामी निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बरेली पहुंचे,

newsvoxindia

बरेली में स्वरा भास्कर के रिस्पेशन का कार्ड हुआ वायरल, जानिए क्यों है खास कार्ड,

newsvoxindia

शांतिपूर्ण ढंग से अदा हुई अलविदा की नमाज़

newsvoxindia

Leave a Comment