News Vox India
धर्मनेशनलराजनीतिशहर

साध्वी प्राची का बरेली में बयान -उत्तराखंड से हिन्दुओं का हो रहा है पलायन ,

 

बरेली। देश में लवजिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे है । इसी बात को लेकर हिन्दू संगठनों से जुड़े नेता चिड़े हुए और एक से बढ़कर बयान दे रहे है। बरेली पहुंची फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने ने लवजिहाद को लेकर जमकर अपनी भड़ास निकाली । साध्वी प्राची ने कहा कि मस्जिद और मदरसों से लवजिहाद की शुरुआत होती है।उन्होंने यह कहा कि हिंदुओं को केवल पैसे कमाने की चिंता है और उनको चिंता हिंदुस्तान पर शासन करने की है ।उनका यह एजेंडा है हजारों सालों के लिए है उनको क्या करना है। पंचर की दुकान नेशनल हाईवे पर भी क्यों किसी गली मोहल्ले में पंचर दुकान क्यो नहीं दिखाई देती । उनका एक बहुत बड़ा षड्यंत्र है उससे इनको कामयाबी है और हमने कितनी बार कहा है खुले मंचो से कहा कि जो लव जिहाद फैलाया जाता है यह मस्जिदों से शुरू होता है। और मस्जिदों से सारा का सारा उनको ज्ञान बांटा जाता है।

 

साध्वी प्राची ने अखिलेश के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि अखिलेश अब कुर्सी का सपना छोड़ दें अब उन्हें कुर्सी नहीं मिलेगी 24 में भी मोदी जी आएंगे यह जनता सब कुछ जानती है। जनता मोदी जी को अपना पीएम बनायेगी।साध्वी प्राची ने उत्तराखंड के सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि उत्तराखंड में कोई मस्जिद नहीं हटाई गई है केवल मजार हैं जो अवैध मजार हैं , वक्फ बोर्ड का नाम लेकर सरकारी संपत्तियों पर रेलवे की संपत्ति पर , उन मजारो को हटाना बहुत जरूरी है जो उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी जी कर रहे हैं, बहुत अच्छा कर रहे हैं ।

 

धामी जी से मैं बात भी करूंगी अभी मुझे मिलना था , लेकिन किसी कारणवश मुझे लखनऊ जाना पड़ रहा है। उत्तराखंड देव भूमि है और देवभूमि में कितनी संख्या गैर हिंदुओं की बढ़ती जा रही है दूसरे संप्रदाय लोगों की आखिर क्यों बढ़ रही है। वहां पर उनकी जरूर आईडी प्रूफ चेक करने चाहिए । इन्होंने दस दस आईडी प्रूफ बना रखे है। और पूरे के पूरे गांव घेर लिए है । उत्तराखंड से हिंदुओं का पलायन हो रहा है और इन्होंने पूरे के पूरे गाँव पर कब्जा कर रखा है।

 

 

धामी को इस बार जरूर एक्शन लेना चाहिए । चेकिंग के बाद कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उत्तराखंड में लव जिहाद बढ़ रहा है वैसे तो लगभग पूरे देश में बढ़ रहा है लव जिहाद लेंड जिहाद हो गया है ।अब तो गेम भी जिहाद भी आ गया है बच्चो के लिये। कितना बड़ा इनका एजेंडा हिंदुस्तान पर कब्जा करने की साजिश चल रही है । हिंदू भोला भाला है इसलिए समझो सोचो और चिंतन करो यह जरूरी है। हिंदुओं के लिए सरकारी संपत्ति पर आखिर क्यों इनका कब्जा क्यों मजारों के नाम पर अवैध कब्जा हटना चाहिए बहुत जरूरी है।

Related posts

ट्रक ने बाइक सवार को ठोंका , घटना में दो घायल। 

newsvoxindia

26 सितंबर का दैनिक राशिफल।। मेष , मिथुन ,कर्क , धनु के जातकों के सामने आएंगी परेशानियां , जाने सभी अपना राशिफल,

newsvoxindia

बहेड़ी पुलिस ने तीन ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार कर भेजा जेल

newsvoxindia

Leave a Comment