News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना सहित जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ने  अलग अलग क्षेत्रों में  लाभार्थियों से साधा जनसंपर्क

बरेली। भारतीय जनता पार्टी महानगर के अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने  अगुवाई में  भाजपाइयों ने वार्ड नंबर 49 के लाभार्थियों के घर जाकर संपर्क किया और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।  इस मौके पर भाजपाइयों ने  प्रधानमंत्री जी से जुड़ने के लिए लाभार्थियों को 9638 00 20 24 पर मिस कॉल कराई ! उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना की पुष्पा देवी, पूनम, माया देवी, सोमवती आदि लाभार्थी से बातचीत कर केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी और उनके आवास पर स्टीकर लगाया और पत्रको का वितरण किया। लाभार्थी अभियान संपर्क अभियान में प्रमुख रूप से महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना, महानगर मीडिया प्रभारी बंटी ठाकुर, मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह, विनोद, बृजेश प्रताप सिंह, रोहित आदि कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे।
Advertisement
इसी अभियान में जिला अध्यक्ष पवन शर्मा ने भोजीपुरा विधानसभा के परधौली मंडल  के बूथ संख्या -178  पर पहुंचकर लाभार्थियों से संपर्क किया।उन्होंने घर-घर जाकर लाभार्थियों से मुलाकात की। मोदी सरकार के प्रति आमजन की धारणा के बारे में उनसे प्रत्यक्ष वार्ता कर जानकारी हासिल की । सरकार के विकासशील होने के प्रति आम जन मानस का अटूट विश्वास मिलने पर उनका आभार भी जताया। साथ ही साथ लाभार्थियों  को मोदी जी की योजनाओ व उपलब्धियों का पत्रक वितरित किया। एवं लाभार्थियों से संपर्क के दौरान 9638002024 पर मिस्ड कॉल कराकर उनको पार्टी से जोड़ने का भी काम किया गया।
उन्होंने बताया कि यह अभियान 5 मार्च तक चलेगा। इस अभियान के तहत सभी जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से घर-घर जा कर संपर्क करेंगे।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष पवन शर्मा, राहुल साहू, अभय चौहान, चन्दपाल मौर्य, अनिल गंगवार, हरीश सोनकर, सोहन लाल सागर, सुमेरी लाल प्रजापति आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

सपा के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी : केशव प्रसाद मौर्य 

newsvoxindia

Exclusive :शोले का सांभा याद है? सांभा की बेटी है बहुत खूबसूरत।

newsvoxindia

तस्कर नन्ने लगड़ा के तंग गलियों में आलीशान कोठी देखकर अधिकारी हुए दंग , जल्द कोठी पर होगी ध्वस्तीकरण की कार्रवाही !

newsvoxindia

Leave a Comment