News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

शाहजहांपुर में प्रेमकहानी का दुखद अंत : प्रेमीयुगल ने आत्महत्या , पुलिस जाँच में जुटी 

कमलेश शर्मा 
यूपी के शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि गांव में प्रेमिका ने जहर खाकर जान दे दी।तो वही खबर मिलते प्रेमी ने प्रेमिका की मौत के बाद फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था घर वाले दोनो के रिश्ते का विरोध कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों की शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है।
जानकारी के मुताबिक घटना  सदर बाजार क्षेत्र की  है। यहां के रहने वाले 21 साल के अवनीश का पड़ोस गांव की रहने वाली पूजा से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम प्रसंग का परिवार वाले विरोध कर रहे थे। जब प्रेमिका के घर वालों ने पूजा के मोबाइल में प्रेमी का नंबर देखा तो घरवाले पूजा पर हावी होकर टूट पड़े जिससे गुस्से में आकर पूजा ने जहर खा लिया। जहर खाते ही घर वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
प्रेमिका की मौत की खबर मिलते ही प्रेमी ने भी फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी युगल की मौत के बाद परिवार वालों में हड़कंप मच गया। हालांकि प्रेमी के परिजन प्रेमिका के घर वालों पर मारकर लटकाने का आरोप लगा रहे हैं । सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्यवाही शुरू की है। एसपी सिटी  संजय कुमार ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में कार्रवाही जारी है |

Related posts

धर्मपाल सिंह का वरुण पर बड़ा बयां , बोले सरकार ले रही है संज्ञान ,

newsvoxindia

Big Breaking : फतेहगंज थाना क्षेत्र में हुआ बड़ा सड़क हादसा , 7 लोगों के मौत की खबर

newsvoxindia

सपा के गढ़ में रणनीति से की हुई सेंधमारी फिर भी नीलोफर ने बाजी मारी,

newsvoxindia

Leave a Comment