News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

बरेली में खुदाई के दौरान मिला 1948 में बना हैंडग्रेनेड , मचा हड़कंप

 

यूपी के बरेली में आज नाले की खुदाई करते समय हैंड ग्रेनेड मिला , जिसके चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मजदूर डर कर भाग गए । बम की सूचना पाते ही आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी ।

घटना की सूचना बम डिस्पोज़ल यूनिट को भी दी गई । बताया जा रहा है कि हैंड अगर जीवित होने की हालत में होता तो यह इंसानी जिंदगी के काफी नुकसान दायक हो सकता था। जानकारी के मुताबिक थाना सुभाषनगर थाना क्षेत्र की करगैना चौकी क्षेत्र में जर्जर हो चुकी पुरानी सीवर लाइन को दोबारा बनाने के लिए खुदाई का काम चल रहा था कि अचानक खुदाई में मजदूर की नजर हैंड ग्रेनेड पर चली गई। इसके बाद मजदूर के  बम बम कहने पर मजदूर भागने लगे।

 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सुभाषनगर थाना क्षेत्र में खुदाई के दौरान एक हैंडग्रेनेड मजदूरों को मिला है। हैंड ग्रेनेड निष्क्रिय है। फिलहाल यह पता लगाया जा रहा है यह यहां कैसे पहुंचा है। मामले की सूचना आर्मी को भी दी गई है। हैंड ग्रेनेड 1948 में पुणे की एक कंपनी द्वारा बनाया गया था।

Related posts

घर से दुकान पर सामान खरीदने गई मासूम के साथ हैवानियत , घटना के विरोध में लोगों ने हाइवे किया जाम

newsvoxindia

बरेली में बड़ा हादसा : स्विफ्ट और ट्रक की आमने सामने की भिंडत में पांच की मौत , स्विफ्ट सवार रामनगर से हरदोई जा रहे थे ,

newsvoxindia

100 ग्राम स्मैक के तस्कर गिरफ्तार , पैदल चलकर स्मैक की देने जा रहा था सप्लाई ,

newsvoxindia

Leave a Comment