News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बदायूं : कैदी के शव की आँखे गायब होने से मचा हड़कंप , अधिकारी मामले की जाँच में जुटे ,

बदायूं : जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखे शव की आंखें गायब होने का मामला सामने आया है. रविवार (5 जून) को जिला जेल के बाथरूम में एक कैदी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसके बाद कैदी के शव को रात भर के लिए अस्पताल में रखा गया. मामले में परिजनों ने शव की दोनों आंखें निकालने का आरोप लगाया है.

अलीगढ़ के अतरौली थाना क्षेत्र निवासी भोलू शर्मा (27 शर्मा) जिला जेल में सजा काट रहा था. वहीं, रविवार को (5 जून) को कैदी भोलू ने जेल के बाथरूम में आत्महत्या कर ली. पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला अस्पताल में भेजा. परिजनों ने डॉक्टरों पर शव की दोनों आंखें निकालने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि शव रात भर अस्पताल में रखा गया था और सुबह देखने पर उसकी दोनों आंखें गायब है. वहीं, जिला अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक ने इस मामले में अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया. उन्होंने कहा कि यह हमारी जिम्मेदारी नहीं है.

पुलिस ने देर शाम तक परिजनों के नहीं आने पर भोलू के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवा दिया था. मृतक के जीजा और मामा का कहना है कि उन्होंने रात में शव को देखा था, तब उसकी दोनों आंखें थी. लेकिन सुबह देखने पर दोनों ही आंखें गायब हो गई.
सीएमएस रामबहादुर ने कहा है कि मामला  संज्ञान में आया है. मैंने सीएमओ साहब के साथ मोर्चरी का निरीक्षण किया है  मामले की जांच चल रही है, लेकिन इस बीच विंडो की जाली टूटी हुई मिली है .आशंका इस बात की भी है कोई जंगली जानवर आ गया हो.जांच में यह पता चल पायेगा की आँखे थी की नहीं। मामले पर जांच चल रही है जाँच रिपोर्ट में जो  तत्व आएंगे उसे मीडिया को बताया जायेगा | बोड्डी लगभग कल 11 बजे आई थी | शाम 6 बजे नायब तहसीलदार के आदेश पर चाबी मंगाई गई थी .  रातभर बोड्डी मोर्चरी में रही है . पंचायतनामा हों के बाद शव की जिम्मेदारी पुलिस की हो जाती है , लेकिन पोस्टमार्टम आज हुआ है.|हालाँकि मामले की जाँच चल रही है।

Related posts

 सड़क हादसे में उत्तराखंड के व्यक्ति की बहेड़ी में मौत ,

newsvoxindia

गांधी की विचारधारा और गोडसे को मानने वालों के बीच है यह चुनाव : प्रवीण सिंह ऐरन

newsvoxindia

बहेड़ी पहुंचकर सीएम धामी ने निजी कार्यक्रम में की शिरकत,

newsvoxindia

Leave a Comment