News Vox India
खेलयूपी टॉप न्यूज़शहर

पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में बरेली की सलोनी कश्यप ने दिल्ली -हरियाणा-पंजाब के खिलाड़ियों के बीच बाजी मारी,

  • महिलाओं में भारतीय को मिला प्रथम स्थान,सलोनी कश्यप को मिला द्वितीय स्थान,
  • Advertisement

 

दिल्ली एशियन स्पोर्ट्स पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप कंपटीशन का आयोजन दिल्ली में उत्तम नगर ईस्ट में किया गया। जिसमें प्रतिभाग लेने के लिए हरियाणा ,पंजाब ,मध्य प्रदेश, राजस्थान, मुंबई ,उत्तर प्रदेश के खिलाड़ी सम्मिलित हुए । जिसमें महिला वर्ग में भारती ने पहला स्थान प्राप्त किया ।

 

 

सुनीता पांडे ने पहला स्थान प्राप्त किया । बरेली की खिलाड़ी  सलोनी  कश्यप ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। वहीं  पुरुष वर्ग की बात की जाए तो अलग अलग वेट में पुरुष वर्ग में राजेश कुमार ने पहला स्थान प्राप्त किया तो  विपिन कुमार ने पहला स्थान प्राप्त किया, वहीं दूसरे स्थान की बात की जाए तो दिवाकर ने  दूसरा स्थान प्राप्त किया तो उमेश कुमार ने पहला स्थान प्राप्त किया।

कोच  राघवेंद्र यादव ने सभी विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी , साथी उन्होंने सभी खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।वहीं  राघवेंद्र यादव  ने मीडिया से बातचीत में कहा  कि  बरेली शहर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के कई शहर  हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। यहां के पुरुष और महिला खिलाड़ी अपने खेल को सुधारने के लिए भरसक कोशिश करते है।

बता दें कि राघवेंद्र यादव पावरलिफ्टिंग के लिए दूर-दूर तक जाने जाते हैं। राघवेंद्र यादव को लोग  स्ट्रांग मैन के नाम से भी जानते हैं। राघवेंद्र यादव से बातचीत करने के दौरान यह भी कहा कि  उनके द्वारा अब तक अनेक छात्रों अनेक खिलाड़ियों को तैयार किया गया है जो अब तक अनेक जगह पर जाकर गोल्ड मेडल जीतकर ला चुके हैं।

Related posts

बरेली ब्रेकिंग : मेयर के रूप में उमेश गौतम ने ली शपथ,

newsvoxindia

3 जुलाई को शुभ संयोगों में मनाया जाएगा गुरु पर्व,

newsvoxindia

घर से लापता हुए युवक की गोली मारकर हत्या,

newsvoxindia

Leave a Comment