News Vox India
बाजारयूपी टॉप न्यूज़शहर

किसना डायमंड  ग्राहकों से किये वादों पर खरा उतरा  , निभाई अपनी सामाजिक जिम्मेदारी ,

बरेली।  देश में अपनी प्रतिष्ठित ज्वेलरी ब्रांड के लिए प्रसिद्ध किसना डायमंड एन्ड गोल्ड ज्वेलरी ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को निभाते हुए  रक्तदान शिविर  के साथ नेत्र  जांच कैंप  का आयोजन किया। इस मौके पर किसना डायमंड के  बड़ी संख्या में ग्राहकों के साथ स्थानीय स्टाफ पहुंचा।  कैंप में पहुंचने लोगों की नेत्र जांच कराने  के साथ स्वेच्छा से रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। कार्यक्रम में किसना डायमंड के फाउंडर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर घनश्याम ढोलकिया के साथ कैंट विधायक संजीव अग्रवाल मौजूद रहे।  घनश्याम ढोलकिया ने  मीडिया से बातचीत करते बताया कि पिछले साल उद्घाटन के शुभ अवसर पर किये वादे को पूरा करने पर उन्हें अत्यंत खुशी  महसूस हो रही  है। बरेली सहित उत्तर प्रदेश के लोगों ने किसना डायमंड ज्वैलरी को अपनी खुशियों में शामिल करके हमें समाज हित कार्य करने के लिए उन्हें  प्रोत्साहित  किया है।
Advertisement
उन्होंने  सोचा था की वह  उन सभी ग्राहकों के सम्मान  के लिए कार्य करे , जिससे पहनने वाले, बेचने वाले सभी को गर्व महसूस हो। आज उन सभी के नाम से एक- एक पौधा लगाकर एवं नोबल कॉज में ब्लड डोनेशन, नेत्र जांच शिविर करने पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है।   किसना  डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के निदेशक  पराग शाह ने कहा, “रक्तदान, नेत्र जांच शिविर, वृक्षारोपण और भोजन प्रावधान जैसी पहल के साथ, KISNA समाज को वापस देने में विश्वास रखता है। हमारी CSR गतिविधियाँ हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती हैं।  साथ ही  ग्राहकों के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी और कृतज्ञता के साथ उनका विश्वास और समर्थन उन्हें  सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए  और सशक्त बनाता है, इसलिए हमें सामाजिक योगदान देने पर गर्व है। किसना  फ्रैंचाइजी पार्टनर उदित गोयल ने कहा  वह  बरेली  के सभी ग्राहकों को धन्यवाद देना चाहते है  जिनका  किसना के प्रति स्नेह और विश्वास है।  यही वजह है कि किसना  बिजनेस के साथ  सामाजिक सेवाओं के लिए भी प्रेरित हुआ  है। किसना डायमंड ज्वेलरी के साथ जुड़कर इस मुहीम का हिस्सा बनने पर हमें बेहद ख़ुशी है। वह  सभी अतिथियों, रक्त वीरों, सिविल डिफेन्स एवं लायंस क्लब को भी किसना आने के लिए अपना धन्यवाद देते है।

Related posts

वर्दी में रील बनाई तो होगी कार्रवाई , एडीजी ने सभी पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया पॉलिसी का सर्कुलर भेजा ,

newsvoxindia

आवारा पशु के हमले में कमल टॉकेज के मालिक चोटिल ,अस्पताल में भर्ती,

newsvoxindia

बरेली से बड़ी खबर : सपा महानगर अध्यक्ष पर दिव्यांग ने लगाया मकान -दुकान पर कब्जा करने का आरोप, एसएसपी ने मामले की जांच के आदेश,

newsvoxindia

Leave a Comment