News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कांग्रेसी प्रत्याशी केबी त्रिपाठी का बड़ा हमला : मेयर साहब तो फीते काटते रहते है ,जानिए पूरी यह खबर,

कांग्रेस प्रत्याशी  केबी त्रिपाठी ने कराया 
नामांकन,

केबी त्रिपाठी जामिया से पीएचडी,पत्नी भी 
बरेली कॉलेज में प्रोफेसर,

कांग्रेस प्रत्याशी किसी भी पार्टी का गेम बिगाड़ने में सक्षम
Advertisement

 

 

 

 

बरेली। कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी केबी त्रिपाठी ने नॉमिनेशन कराने से पहले वर्तमान मेयर उमेश गौतम पर बड़ा राजनीतिक हमला बोल है । उन्होंने कहा कि मेयर साहब तो फीते काटते रहते है। या फिर कहे बड़े बड़े काम करते रहते है। उन्होंने कहा कि एक मेयर ने शहर को बर्बाद करके छोड़ दिया । इसलिए वह अपनी पत्नी के साथ मैदान पर उतरे है। एक मेयर का काम केवल शहर में साफ सफाई , बिजली , पानी , सीवर , चुंगी स्कूलों को दुरस्त करना होता है। केबी त्रिपाठी ने कहा कि शहर की हालत को बुरी करने वाले लोगों को कड़ा जवाब मिलेगा। शहर की तश्वीर बदली जाएगी।

 

 

चुंगी के स्कूल में पढ़ने वाला बच्चा अब आईएएस , पीसीएस की तैयारी करेगा। उन्होंने भाजपा के नेताओं के नाम लिए बैगर कहा कि साजिश के तहत चुंगी स्कूलों को खराब किये गए है ताकि उनके रिश्तेदारों के स्कूल को बढ़ाबा मिल सके। उन्होंने यह भी कहा कि वह शिक्षक उम्मीदवार है। उन्होंने कहा कि वह चार यूनिवर्सिटी के साथ जामिया से पीएचडी है। उन्हें शीर्ष नेतृत्व से चुनाव लड़ने का आशीर्वाद मिला है। पूरा कांग्रेस उनके साथ है।

केबी त्रिपाठी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बरेली की जो समस्याएं नाली पानी से जुड़ी है उनकी संख्या को कम करना होगा । कुत्ते और बंदरों से शहर वासियों को निजात दिलाने के साथ हाउस टैक्स को भी कम करना होगा । उन्होंने अपनी बात पर जोर देते हुए कि सीवर , पानी , बिजली, के साथ चुंगी स्कूलों को सही करने के लिए भी काम करना होगा।

 

बता दे कि केबी त्रिपाठी के मुताबिक वह अपने रामपुर गार्डन से अकेले ही चले थे लेकिन नामांकन स्थल पर पहुंचते पहुंचते कई उनके पार्टी के नेता एंव समर्थक उनके साथ पहुंच गए।

सम्बंधित खबर के लिए लिंक पर क्लिक करे

 

https://newsvoxindia.com/up-top-news/examination-of-the-mayors-office-in-front-of-guru-ji-congress-made-kp-tripathi-his-candidate/

Related posts

बरेली को हरा भरा रखने की तैयारी , जिले में 42 लाख से अधिक लगाए जायेंगे फलदार एवं छायादार पौधे ,

newsvoxindia

अवैध तमंचे के साथ पुलिस ने एक युवक को दबोचा – जिला बदर भी पुलिस के हत्थे चढ़ा

newsvoxindia

निःशुल्क जल सेवा शिविर का  हुआ आयोजन 

newsvoxindia

Leave a Comment