News Vox India
राजनीतिशहर

 वन बूथ 20  यूथ का फार्मूला लागू करें नौजवान : शमीम सुल्तानी 

बरेली, महानगर समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठन समाजवादी युवजन सभा व समाजवादी छात्र सभा की संयुक्त बैठक मिशन कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर आयोजित हुई जिसमें नवनियुक्त पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित किए गए तथा बूथों की जिम्मेदारी सौंपी गई।कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्टी के जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी मौजूद रहें।इस अवसर पर नवनियुक्त पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप ने युवाओं को बहुत अच्छी टीम बनाने पर बधाई देतें हुए चुनाव में जुटने के निर्देश दिए और कहा युवाओं की टीम जिस ओर मुड़ जाती है हवा का रुख उस ओर हो जाता है।

Advertisement

 

 

 

 

इसी कड़ी में महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी ने कहा आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने ट्वंटी  यूथ ऑन वन बूथ का फार्मूला बताया है जिसे आप लोग प्राथमिकता पर लागू करें ताकि हम लोकसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ जीत हांसिल कर सके।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने नौजवानों को प्रत्येक वर्ष 2 करोड़ रोजगार देनें का वायदा किया था जो पूरी तरह से फर्जी साबित हो गया, भाजपा सरकार में जितनी भी नौकरी या भर्ती के लिए परीक्षा हुई उनके पेपर लीक हो गए इसमें सरकार की मंशा में खोट साबित हो चुका है। इन बहुत सारे मुद्दों के साथ आप लोग जनता के बीच जाएं और इनकी पोल खोलें।वहीं महानगर महासचिव पं. दीपक शर्मा ने कहा कि आप सभी अपनी ऊर्जा इस समय केवल और केवल पार्टी के प्रत्याशी की जीत के लिए लगाएं, आप सभी बूथ स्तर तक मतदाताओं से संवाद स्थापित करें आपके पास अपने आप को साबित करने और आगे बढ़ने का एक अच्छा अवसर यह चुनाव है आप पार्टी और प्रत्याशी के लिए ज़ब काम करोगे तो आपकी और आपके काम की पहचान होगी और जिससे जहाँ पार्टी को आपकी मेहनत का लाभ मिलेगा ही साथ ही आपकी सफलता का मार्ग भी प्रशस्त होगा।

 

 

 

इस अवसर पर ज़िला उपाध्यक्ष मनोहर पटेल, रविन्द्र यादव, ब्रजेश श्रीवास्तव, सैय्यद फरहान, युवजन सभा जिलाध्यक्ष मोहित भारद्वाज, यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष एज़ाज़ अहमद, छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अविनाश मिश्रा, कार्यक्रम आयोजक युवजन सभा के महानगर अध्यक्ष दीपक यादव व छात्र सभा का महानगर अध्यक्ष विक्रांत सिंह पाल, मनी यादवछात्र सभा के अनिकेत सिंह यादव,  अनुराग यादव, भरत सिंह कोठारी, सचिन रस्तोगी आदि  मौजूद रहें।

Related posts

रामपुर में बवाल, एक की मौत, दो घायल, मौके पर  कमिश्नर – डीआईजी पहुंचे

newsvoxindia

Exclusive :सपा मेयर प्रत्याशी संजीव सक्सेना ने अपना पर्चा वापस लिया,

newsvoxindia

भगवान गणेश को प्रसन्न करने के लिए चढ़ाएं दुर्वांकुर और लगाएं आंवला का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment