News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

सीएम योगी बरेली में भाजपा उम्मीदवारों के लिए बनाएंगे माहौल ,2 अप्रैल को करेंगे जनसभा 

बरेली। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी दो अप्रैल को बरेली में लोकसभा चुनाव  मद्देनजर भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में बरेली इंटर कॉलेज में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा नेताओं ने सीएम के कार्यक्रम के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। मैदान पर स्टेज बनाने से लेकर टेंट लगाने का काम तेजी से चल रहा है। प्रशासन ने सीएम की सुरक्षा के लिए भी व्यापक व्यवस्था करना भी शुरू कर दी है। सीएम योगी बरेली पहुंचने पर शहर सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार व आंवला लोकसभा सीट से प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
सीएम के मिनट टू मिनट के कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी  2 अप्रैल को 10 बजकर 5 मिनट पर विशेष विमान से लखनऊ से त्रिशूल हवाई अड्डे के रवाना होंगे।  वह त्रिशूल पहुंचने के बाद 11 बजकर 10 मिनट पर पीलीभीत के लिए हेलीकॉप्टर से  रवाना होंगे। पीलीभीत में सीएम 11 बजकर 35 मिनट पर  भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद के समर्थन में एक प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। बाद में बदायूं के कृष्णा लॉन श्याम नगर में  करीब 1 बजकर 40 मिनट पर  भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह के लिए एक जनसभा को संबोधित करेंगे। बदायूं के बाद वह बरेली इंटर  कॉलेज के ग्राउंड में 3 बजकर 40 मिनट पर एक प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री योगी बरेली की जनसभा को निपटाने के बाद 5 बजकर 35 मिनट पर बरेली से लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।
बरेली इंटर कॉलेज भाजपा का लकी ग्राऊंड 
बरेली इंटर कॉलेज और बरेली कॉलेज ग्राउंड भाजपा के लिए लकी ग्राउंड होने के साथ शहर के बीचों बीच ग्राऊंड है। इस ग्राउंड के बारे में कहा जाता है कि बरेली इंटर कॉलेज ग्राउंड भाजपा के लिए बेहद लकी है। यहां जो सभा भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में हुई है वहां भाजपा के प्रत्याशी विजयी हुए है। सीएम योगी ने कुछ दिन पहले भी बरेली कॉलेज ग्राउंड से शहर वासियों को करोड़ों रूपए की योजनाओं की सौगात दी थी।
नए उम्मीदवार के लिए माहौल बनाने उतरेंगे सीएम योगी 
सीएम योगी बरेली में भाजपा उम्मीदवार छत्रपाल गंगवार के लिए माहौल बनाने के लिए प्रयास करेंगे। छत्रपाल पहली बार सांसदी का चुनाव लड़ रहे है। हालांकि वह कमल के निशान पर बहेड़ी विधानसभा से दो बार विधायक भी बन चुके है। सूत्र बताते है कि संतोष गंगवार के टिकट कटने से कार्यकर्ताओं में कुछ नाराजगी है। इसे दूर करने का और एक जुट होकर छत्रपाल गंगवार के चुनाव लड़ाने का आह्वान करते हुए सीएम नजर आ सकते है।

Related posts

वीर सैनिकों के परिवारों को अपर जिलाधिकारी नगर ने चेक देकर  किया सम्मानित,

newsvoxindia

डीआईओएस  ने अशासकीय प्रधानाचार्यों के साथ की बैठक ,

newsvoxindia

श्रीनगर में शहीद हुआ बरेली का लाल सौरभ राणा , 2014 में सौरभ ने सेना की थी ज्वाइन ,

newsvoxindia

Leave a Comment