News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

राजनीति का पंच : मेरा किसी से मुकाबला नहीं , मैं हूँ सबसे आगे : संजीव सक्सेना,

बरेली । सपा के मेयर पद के प्रत्याशी संजीव सक्सेना ने आज अपना नामांकन कराया है। उन्होंने इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह मेयर पद की दौड़ में सबसे आगे है। उनकी प्राथमिकता है कि शहर की सड़कें गड्डा मुक्त हो। नगर निगम में धूल फांक रही फाइलों का निस्तारण हो। टैक्स में बदलाव लाने के साथ पानी , सफाई की व्यवस्था कराना उनकी पहली प्राथमिकता है।उन्होंने वर्तमान मेयर उमेश गौतम पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके कार्यकाल में कुछ नहीं हुआ है, वह मेयर बनके काम करके दिखाएंगे।आज समाजवादी पार्टी के महापौर प्रत्याशी संजीव कुमार सक्सेना आज समाजवादी पार्टी कार्यालय से तमाम के कार्यकर्ताओं के साथ लाव लश्कर के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया।

Advertisement

 

 

 

सोमवार सुबह करीब दस बजे कार्यकर्ताओं हुजूम मिशन कंपाउंड स्थित पार्टी कार्यालय पर एकत्रित हुआ, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज़िला अध्यक्ष शिवचरन कश्यप एव महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने कहा यह सबसे बड़ा अवसर है पार्टी कार्यकर्ता एकजुट होकर चुनाव में जुट जाए सभी वर्गो का वोट हमे मिल रहा है । इस बार कायस्थ समाज अपने बीच के व्यक्ति को जिताकर नगर निगम बरेली पर सपा की हुकूमत तय करेगा । पूर्व सांसद वीरपाल सिंह यादव एव प्रवीण सिंह एरन ने कहा की हम सब मिलकर सपा को जिताने का काम करेंगे।

 

 

बरेली महापौर इस बार सपा के संजीव कुमार सक्सेना ही बनेंगे,सभी जातियां धर्म के लोग भाजपा से त्रस्त है और भाजपा नेता अपने में मस्त है । जनता भाजपा को सबक सिखाने का कार्य करेगी।बहेड़ी विधायक अताउर रहमान ने कहा की बरेली की जनता नगर निगम में भाजपा के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है,और जनता बदलाव चाहती है।

 

 

पूर्व विधायक भगवत सरन गंगवार ने कहा की सपा ने ऐसा चेहरा उतारा है जो बिल्कुल बेदाग छवि वाला है,जिनको प्रशासन चलाना आता हैं। बरेली के विकास के लिए जनता सपा को जिताने का काम करेगी।सपा महापौर प्रत्याशी संजीव कुमार सक्सेना ने कहा की मैं जनता को यह एहसास दिलाने की कोशिश करूंगा की जिन सुविधाओं से जनता वंचित है उन्हे नगर निगम बरेली सारी वो सुविधाएं उपलब्ध करायेगा जो जनता का अधिकार है,मुझे बरेली की जनता पर विश्वास है की इस बार मुझे सेवा का मौका देकर बरेली नगर निगम को भ्रष्टाचार मुक्त करने का काम करेगी।आज के कार्यक्रम मे मुख्य रूप से शुभलेष यादव,अगम मौर्य,संजीव यादव,प्रमोद बिष्ट, इंजिनियर अनीस,मनोहर पटेल,अनुराग सिंह नीटू ,शमीम अहमद,आरिफ कुरेशी,अरविंद यादव,दिनेश यादव,गुरु प्रसाद काले,रविंद्र यादव,अखिल भारतीय कायस्थ महा सभा के ज़िला अध्यक्ष आलोक सक्सेना,श्याम दीप सक्सेना,पूजा सक्सेना,मनोज सक्सेना धूप,रवि सक्सेना,हम कायस्थ के महानागर अध्यक्ष अनुज सक्सेना,अनूप सक्सेना,उदय गोयल,विजय चौहान,अशोक अग्रवाल,हैदर अली सुरेंद्र सोनकर,भारती चौहान,सीमा श्रीवास्तव, गोविंद सैनी,वसीम मेवाती,हृदेश यादव,मुकेश यादव,गजेंद्र कुर्मी,तनवीर उल इस्लाम,ओमपाल प्रजापति,गोकरन यादव,अनिल पटेल,भूपेंद्र कुर्मी, हामिद,खालिद,कुलदीप यादव,मुकेश पाण्डेय,अमित मौर्य,आदि मौजूद रहे।

Related posts

राजश्री कालेज में आह्वान का शर्ली सेठिया के गानों के धूम के साथ का हुआ समापन

newsvoxindia

आवारा पशुओं को लेकर हुआ खूनी संघर्ष,

newsvoxindia

शीशगढ़ में पुलिसकर्मियों ने हर्षोउल्लास के साथ मनाई होली

newsvoxindia

Leave a Comment