News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली में मेयर पद के साथ भाजपा पार्षदों की हो रही है भारी जीत: उमेश गौतम

बरेली। मेयर पद प्रत्याशी उमेश गौतम ने कहा कि  महापौर पद पर बरेली में भारी जीत के साथ भाजपा के पार्षदों की जीत हो रही है। उन्होंने मीडिया को अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए कहा कि कुतुबखाना ओवरब्रिज के साथ बरेली घाट के निर्माण को जल्द पूरा कराना है जिस पर काम चल रहा है। उमेश ने कहा कि हमारे वार्डो में 20 प्रतिशत काम होना बाकी है उन्हें पूरा कराना भी है। इसके बाद बरेली में इंडस्ट्री आ रही है। यूपी में भी भारी निवेश हो रहा है। इसके बाद बरेली में हमारी प्राथमिकता है कि बरेली के युवाओं को घर मे जॉब मिल जाये । यह उनकी प्राथमिकता है।उमेश गौतम ने यह भी दावा किया कि उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है। भाजपा एक तरफा जीत हासिल करेगी।

Advertisement

 

भाजपा के नेताओं में नामांकन के वक्त दिखा कम उत्त्साह

उमेश गौतम के नामांकन के वक्त भाजपा नेताओं में उत्साह में कमी देखी गई। हालांकि नामांकन में पहुंचे नेताओं ने कैमरों को देख हल्की मुस्कान दी। लेकिन भाजपा के नेताओं को देखकर लगा कि कही ना कही कोई दिक्कत है। वही कभी कभी ऐसा भी पत्रकारों को लगा कि संगठन अंदुरुनी तौर पर उमेश गौतम को जिताने के लिए काफी मेहनत कर रहा है।

 

नामांकन के दौरान भाजपा नेता में कुछ इस तरह का दिखा उत्त्साह,

 

मेयर पद पर  24 से अधिक लोगों ने किया था आवेदन

बरेली के मेयर पद की सीट सभी भाजपा नेताओं के लिए हॉट सीट थी , जिस पर सभी बैठना चाहते थे। सूत्रों के  मुताबिक 24 से अधिक भाजपा के नेताओं ने इस पद के लिए आवेदन किया था लेकिन अंत मे बाजी उमेश गौतम के हाथ लगी । उमेश गौतम अगर मेयर पद पर चुने जाते हैं तो वह दूसरी बार मेयर पद पर बिराजमान होंगे।

Related posts

श्रद्धा का 35 टुकड़े करने वाले आफताब को फांसीदो, एक्ट्रेस कविता का खौला खून,

newsvoxindia

नावालिग  को भगा ले जाने वाले युवक पर दर्ज हुआ मुकदमा

newsvoxindia

सिपाही – तस्कर की ऑडियो वायरल ने मचाई सनसनी , एसएसपी ने आरोपी सिपाही को किया सस्पेंड ,

newsvoxindia

Leave a Comment