News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

कमल मुरझाने के लिए मैदान में उतरे पूर्व मेयर आईएस तोमर,

 

बरेली। पूर्व मेयर आईएस तोमर ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप आईएस तोमर ने आज अपना नामांकन कराया है। माना जा रहा है कि वह बरेली में कमल को मुरझाने के लिए उतरे है। उनके साथ डॉक्टर लॉबी के सहयोग मिलने की खबरें  है । हालांकि आईएस तोमर के उतरने से सपा को बड़ा नुकसान होने का अंदेशा भी जताया जा रहा है।डॉक्टर आईएस तोमर ने नॉमिनेशन करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उन्हें अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का पूरा समर्थन है।

 

 

उन्होंने यह भी कहा कि उनका एक मात्र उद्देश्य है कि बरेली को भ्रष्टाचार के समुद्र से बाहर निकालना है। और विकास के मार्ग पर लेकर जाना है। आईएस तोमर ने कहा कि उन्हें द्वारा मेयर के पद पर लड़ने की इच्छा नहीं थी।बरेली पूरा भ्रष्टाचार में डूब गया इसलिए उन्हें आना पड़ा। आईएस तोमर ने यह भी कहा कि उनकी किसी से फाइट नहीं है। वह खुद अपने लिए और जनता के लिए लड़ रहे है। उन्होंने सपा से संजीव सक्सेना के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि उन्हें कोई असर नहीं पड़ने वाला है।उन्होंने कहा कि बरेली की जनता ने उनके दस सालों के कार्यकाल को देखा है उनके ऊपर कोई दाग बता दे तो वह राजनीति को छोड़ देंगे।

Related posts

सैनिटरी पैड की भी होती है एक्सपायरी डेट: पार्टनर को भी है संक्रमण का डर,

newsvoxindia

अनाथालय में  मानव सेवा योग संस्था ने मनाई होली ,

newsvoxindia

रानी तलाश कुंवरि में अंग्रेजों को दिए थे ना भूलने वाले जख्म , नाराज अंग्रेजों ने 500 क्रांतिकारियों को लटकाया था फांसी पर

newsvoxindia

Leave a Comment