News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

नवाबगंज में कांग्रेस का संवाद कार्यशाला , बड़ी संख्या में पहुंचे लोग ,

बरेली।  जिला कांग्रेस कमेटी बरेली द्वारा ब्लॉक भुता  और भधपुरा में ब्लाक संवाद कार्यशाला का आयोजन जिला अध्यक्ष अशफाक सकलैनी की अध्यक्षता में किया गया। प्रवक्ता पंडित राज शर्मा ने बताया की ब्लाक के सभी पदाधिकारी ने आयोजन में भाग लिया।  जिला अध्यक्ष अशफाक सकलैनी  ने कहा कि बीजेपी ने देश को धर्म के नाम पर उलझा कर रख दिया है और अगर बीजेपी से रोजगार की बात करो तो उसके पास कोई जवाब नही होता है , स्वास्थ्य  सुविधा दे नहीं पा रही है। शिक्षा का स्तर गिरता जा रहा है।  बेसिक विद्यालयों में शिक्षक की पूर्ति नहीं की जा रही है। किसानों की हालत खराब  होती जा रही है लेकिन बीजेपी को सिर्फ अगर किसी बात की चिंता ही तो वो सिर्फ चुनाव की है। चुनाव जीतने के लिए बीजेपी किसी भी हद तक गिरने को तैयार हो चुकी है।

Advertisement

 

 

धर्म के नाम पर अगर कहा जाए तो देश का कोई भी इंसान राम मंदिर का विरोध नहीं कर रहा है। किसी भी धर्म के लोग हो विरोध नहीं कर रहा है पर बीजेपी आस्था के विषय बदल कर राजनीतिक आस्था का विषय बनाने में तुली हुई है। आयोजन में जिला कमेटी के उपाध्यक्ष जुनैद हसन ने कहा की देश का हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी की असलियत समझ  चुका है।

 

अब देश की जनता भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है। और 2024 के चुनाव में भाजपा को सबक सिखा देगी  जिन  झूठे वादों को का सहारा लेकर सत्ता में आई थी  जनता समझ चुकी है क्योंकि कोई वादा पूरा नहीं किया गया है। मुख्य रूप से आयोजन में मास्टर छोटे लाल गंगवार, जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन, सुरेश वाल्मीकि,उल्फत सिंह कठेरिया, दिनेश गुप्ता, कमरूदीन सेफी , मिस्री गंगवार दत्त राम गंगवार,की कुंदन लाल गंगवार, आदि शामिल रहे।

Related posts

जिला दिव्यांग पुनर्वास केंद्र में परिसर दिव्यांगों को बांटे गए उपकरण

newsvoxindia

ये इश्क बड़ा नादान फिल्म का गाना हुआ लांच , बरेली के कलाकार है मुख्य भूमिका में 

newsvoxindia

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार घायल, हालत गंभीर,

newsvoxindia

Leave a Comment