News Vox India
राजनीतिशहर

फतेहगंज पूर्वी में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को एसडीएम ने दिलाई शपथ

फतेहगंज पूर्वी।बरेली जनपद के नगर फतेहगंज पूर्वी के कृषक समाज इंटर कॉलेज में फरीदपुर उपजिलाधिकारी निधि डोडवाल ने पहुंचकर पांचों बूथों का निरीक्षण किया।जहां मौजूद विद्यालय प्रबंधन की महिला अध्यापिकाओं व छात्राओं द्वारा मतदान जागरुकता रंगोली का आयोजन किया गया। एसडीएम ने रंगोली की प्रशंसा की।वहीं कृषक समाज इंटर कालेज के एक रूम में मौजूद नगर के सैकड़ों नागरिकों व क्षेत्रिय मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरुक किया।

Advertisement

 

 

 

 

एसडीएम ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्य में आप सभी लोग बड़ चड़कर जिम्मेदारी निभाते रहे। किन्तु लोक सभा चुनाव मतदान के दिन देश हित में अधिक से अधिक मतदान अवश्य करें।एसडीएम ने उदाहरण देते हुए कहा कि 1300 मतों में मात्र 250 मतदाताओं द्वारा ही मतदान किया जा रहा है।जो कि बहुत ही सोंचनीय है।जागरूकता बैठक में मौजूद नागरिक एहशान अली से मतदान को लेकर वार्ता की जिस पर कहा कि उन्होने काफी नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया गया है। एहसान अली ने कहा देश हित में हम मुसलमान पीछे नहीं हैं।

 

 

 

 

वहीं मौजूद शमशुद्दीन से अधिक मतदान करने पर वार्ता की।जिन्होंने करीब 55 मतदाताओं की सूची एसडीएम को देकर बताया कि सभी नागरिकों को सूचित कर मतदान करने की अपील की जा चुकी है।जागरूकता अभियान का संचालन करते हुए अनुज शर्मा ने कहा कि लोक सभा 2024 में यह बूथ मतदान संख्या में सबसे ऊपर होगा हमे विश्वास है।इसके बाद इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य सतेंद्र पाल सिंह ने मौजूद नागरिकों से कहा कि चुनाव अधिकारियों व कर्मचारियों के लिए विद्यालय प्रबंधन सदैव तत्पर है।लोकतंत्र का सबसे बड़ा दान मतदान है।सभी से निवेदन करते हुए कहा कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान अवश्य करें।आख़िर में एसडीएम निधि डोडवाल ने कहा कि ईद का पर्व आ रहा है।

 

 

 

 

इस ईद के पर्व पर आप सभी अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने हेतु शपथ लेने की अपील करे।जागरुकता कार्यक्रम में नायवध तहसीलदार अभिषेक तिवारी,राजस्व टीम कानून गो,लेखपाल आदि अधिशासी अधिकारी फतेहगंजपूर्वी टीम जिला समेत,अपूर्ति निरिक्षक फरीदपुर राजीव कुमार,दर्जनों आंगनवाड़ी कार्यकत्री,कोटेदार, बीएलओ टीम में चंद्रेश गुप्ता, ओम प्रकाश,गोपाल जयसवाल, सुमित यादव,अंकित अग्रवाल, स्वेता मिश्रा,बीना देवी,रेखा,नेहाँ चेयरमैन संजय पाठक,पूर्व चेयरमैन शब्बीर अहमद,जहीर मसूदी,शफयत अली,मोहम्मद अहमद,कोटेदार होरी लाल,श्यामाचरन सागर,गजेंद्र यादव,आदि मौजूद रहे।कार्यक्रम के समापन में कमपोजिट इंग्लिश मीडियम प्राथमिक विद्यालय के स्कूली बच्चों की मतदाता जागरुक रैली को एसडीएम व चेयरमैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।जागरुकता रैली के बच्चों ने नगर के मेन चौराहा पहुंचकर नुक्कड़ नाटक के माध्यम से लोगों को मतदान के प्रति जागरुक किया।

Related posts

पीलीभीत में बाघ का बन गया तमाशा :12 घंटे तक तक बाघ की दहशत में रहे ग्रामीण , बाद में आलाधिकारी के निर्देश पर हुआ ट्रेंकुलाइजर ,

newsvoxindia

जाने बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में सब्जियों के दाम , 

newsvoxindia

सावन में बम बम भोले के बाद अब भादो में स्वागतम् कृष्णा,

newsvoxindia

Leave a Comment