News Vox India
राजनीतिशहर

अपना दल नेता नवाबजादा हमजा ने बांटा पीड़ितों का दर्द,यह हुई थी घटना,

यूपी ।  रामपुर में पिछले दिनों कोई भारी बारिश के चलते गड्ढों में जलभराव हो गया है इन्हीं गड्ढों में भरे पानी में डूब कर मौत हो जाने की एक के बाद एक कई घटनाएं घट चुकी हैं। शाहाबाद क्षेत्र में तो एक साथ 5 बच्चे डूबकर मौत के आगोश में लीन हो चुके हैं जिनमें से 4 बच्चे तो एक ही परिवार के थे इस घटना के बाद लोग विचलित हो गए। जानकारी मिलने के बाद अपना दल एस के वरिष्ठ नेता नवाबजादा हमजा मियां ने भी पीड़ितों के घर की ओर रुख किया और परिवार से मिलने के बाद उनका दुख और दर्द बांटा है।

Advertisement

 

 

रामपुर नवाब घराने के नवाबजादे और अपना दल एस के युवा नेता नवाबजादा हमजा मियां लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं इसका बड़ा कारण है कि वह अक्सर लोगों के दुख और दर्द में काम आते हैं चंद रोज पहले शाहाबाद मिलक और रामपुर क्षेत्र में भारी बरसात के चलते या तो पानी में डूब कर लिया मकान गिरने से मासूम बच्चों और लोगों की मौतें हो चुकी हैं।

 

 

दिल को दहला देने वाली इन घटनाओं में हुई शाहबाद में 5 बच्चों की मौत की घटना हृदय विदारक रही है। युवा नेता नवाबजादा हमजा मियां मृतक बच्चों के परिवार से मिले और उनके साथ उनके दुख और दर्द को सांझा किया साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद करने की बात भी कही है।

 

Related posts

महिलाओं ने विधि विधान से मनाया तुलसी विवाह

newsvoxindia

Bareilly news : बहू ने  पति के साथ रहने के लिए ससुराल के गेट पर दिया धरना , पति -सास  घर पर ताला लगाकर निकले ,

newsvoxindia

ब्रेकिंग : सीएम धामी निजी कार्यक्रम में शिरकत करने बरेली पहुंचे,

newsvoxindia

Leave a Comment