News Vox India
राजनीतिशहर

सपा नेता आजम ने ईद के मौके पर पूर्व पीएम अटल को याद करके कही यह बड़ी बात ,

मुजस्सिम खान 

रामपुर: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान 27 महीने सीतापुर जेल में बंद रहे। उनकी कई ईदे सलाखों के पीछे गुजरी। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद यह उनकी पहली ईद थी जो उन्होंने अपनों और समर्थकों के बीच बिताई। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आजम खान का दर्द छलक पड़ा, उन्होंने जहां भारतीय जनता पार्टी के नेता पूर्वप्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को याद करके तारीफ़ो के पुल बांधे |

सपा नेता आजम खान के मुताबिक जो जीता वही सिकंदर 1 वोट से हारा या 1 लाख वोट से हारा, अटल बिहारी वाजपेई वजीरे आजम थे प्रधानमंत्री थे देश के बहुत अच्छे आदमी थे कोई दो राय नहीं हैं बहुत बड़े डेमोक्रेटिक थे गुजरात के दंगों के बाद उन्होंने अपना इंटरनेशनल दौरा रद्द  कर दिया था और यह कहा था कि मैं क्या शक्ल लेकर दुनिया के सामने जाऊंगा।

आजम खान ने कहा आज सरकारी संस्थाएं दम तोड़ रही हैं उनका जायज और नाजायज इस्तेमाल हो रहा हैं यह कानून बनाए हुए कांग्रेस के हैं कानून कांग्रेस ने बनाएं लेकिन उनमें हिम्मत  नहीं थी लेकिन वो बने भी कानून बाद में मुल्क चलने वाले उनको मिले तो उन्होंने इसका इस्तेमाल विपक्ष की रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की और शायद तोड़ भी दी।

सपा नेता आजम खान ने कहा जहां तक हमसे आप का साथ दिया जाएगा हम आपका साथ देंगे हमसे इतनी घृणा है आप जानते हैं हम शराब की दुकान लूटने वाले हैं अपनी बीवी और बेटे के साथ गल्ले से ₹16900 लूटने वाले हैं जिन सरकारों का यह स्तर हो जाए तो आपको यह सोचना चाहिए कि हम सब रडार पर है कोई साहब इस गलतफहमी में ना रहे जिनका कारोबार है कब ईडी वाले उनके यहां पहुंच जाएं आजम खान ने कहा चौकन्ना रहिए, स्वस्थ रहिए, खुशहाल रहिए, और प्यार बांटते रहिए। एक बार फिर सभी लोगों को ईद की मुबारकबाद और आने वाली होली और दिवाली की भी मुबारकबाद।

Related posts

जानिए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कैसे बन गए गजोधर भैया ,किस शो ने दी उन्हें पहचान ,

newsvoxindia

देश को आजादी दिलाने में वकीलों का अहम योगदान :  वित्त मंत्री सुरेश खन्ना

newsvoxindia

बरेली में ईद-उल-फ़ित्र के रंग , फोटो  जर्नलिस्ट अशोक -अरुण ने अपने कैमरे में कैद किये  कुछ बेहतरीन फोटो ,

newsvoxindia

Leave a Comment