News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरशिक्षा

देश को आजादी दिलाने में वकीलों का अहम योगदान :  वित्त मंत्री सुरेश खन्ना

वित्त मंत्री की मौजूदगी में हुआ स्मार्टफोन के  वितरण कार्यक्रम
Advertisement
बरेली : उत्तर प्रदेश सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने बरेली के क्लासिक लॉ कॉलेज में विधि के छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा है कि आजादी दिलाने में वकीलों का एक अहम योगदान रहा है। इसलिए आप लोग इतिहास की विरासत है। वित्त मंत्री ने कहा कि योग्य वारिस वह होता है जो अपनी विरासत को संभाल कर रखें। उन्होंने विधि के छात्रों से यह भी  कहा कि आपके द्वारा कोई भी ऐसा व्यवहार नहीं होना चाहिए जिससे आपका पेशा बदनाम हो। इस बीच वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने  आगे यह भी कहा कि जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टेक्नोलॉजी का उपयोग करने का संदेश दिया उसका उत्तर प्रदेश सरकार ने पूरी तरह से आत्मसात किया है।
टेक्नोलॉजी के जरिए ही हमने मानव रहित चंद्रयान-3 की यात्रा की। चांद पर जहां दुनिया का कोई देश नहीं पहुंचा था हम उस क्षेत्र पर पहुंचे है तो इस टेक्नोलॉजी की वजह से। उन्होंने कहा कि जितना ज्यादा हम टेक्नोलॉजी का उपयोग करेंगे उतना ही हम आगे बढ़ेंगे। वह  दिन दूर नहीं जब पीएम मोदी के नेतृत्व में हम सबसे आगे दिखेंगे। गौतलब यह है कि  क्लासिक लॉ कॉलेज में रविवार को वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना स्मार्टफोन वितरित करने को लेकर  बरेली पहुंचे थे ।
उन्होंने  कॉलेज परिसर में आयोजित पुष्प प्रदर्शनी का अ‍वलोकन किया।कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि के रूप में  वित्त मंत्री सुरेश खन्ना नें मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित किया। इसके बाद वित्त मंत्री सुरेश खन्ना नें 872 छात्र -छात्रों कों स्मार्टफोन वितरित किये। कार्यक्रम में मौजूद रहने वाले अथितियों में  पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार, वन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ अरुण कुमार, महापौर डॉ उमेश गौतम, जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, विधायक राघवेंद्र शर्मा रहे।

Related posts

बरेली से शाहजहांपुर जा रही मौसी -भांजी  हुई लापता , पुलिस तलाश में जुटी ,

newsvoxindia

तीन युवकों पर लगा महिलाओं के साथ मारपीट और गालीगलौज करने का आरोप

newsvoxindia

चोरी की मोटरसाइकिल सहित ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार,

newsvoxindia

Leave a Comment