News Vox India
राजनीति

कश्मीर में टारगेट किलिंग पर भड़के ओवैसी, कहा- फिल्म के प्रमोशन में लगी मोदी सरकार

कश्मीर में बीते कुछ दिनों से आतंकी लगातार टारगेट किलिंग कर रहे हैं. जिसकी वजह से घाटी में लगातार हालात बिगड़ते जा रहे हैं. आज आतंकियों ने बैंक में घुसकर दिन दहाड़े मैनेजर की हत्या कर दी थी. इस मामले को लेकर एआईएमआईएम प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार इतिहास से सीख नहीं ले रही है जो गलती 1989 में हुई थी वहीं गलती नरेंद्र मोदी की सरकार वापस से कर रही है. 1989 में भी राजनीतिक आउटलेट बंद कर दिया गया था और घाटी (कश्मीर) के राजनेताओं को बोलने की अनुमति नहीं थी.

मोदी सरकार पर असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि आप (सरकार) सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे है और आपको लग रहा है कि फिल्म के प्रमोशन से कश्मीरी पंडित का भला होगा. 1987 के चुनाव में धांधली हुई थी और इसका परिणाम 1989 में देखा गया था. ओवैसी केंद्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कश्मीरी पंडितों को चुनावी मुद्दों के रूप में देखती है न कि इंसानों के रूप में. ऐसी चीजें आतंकवाद को बढ़ावा दे रही हैं. इसकी जिम्मेदारी मोदी सरकार पर है, मैं इसकी निंदा करता हूं.

Related posts

टारगेट किलिंग कश्मीर से विकास करके जम्मू में आ गया है : डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया 

newsvoxindia

फर्जी वोटिंग पर प्रशासन सख्त, शिकायत पर होगी तुरंत कार्रवाई,

newsvoxindia

भाजपा सरकार में महिलाओं को सुविधा -सुरक्षा के साथ सम्मान मिला :वीर सिंह पाल 

newsvoxindia

Leave a Comment