News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

टारगेट किलिंग कश्मीर से विकास करके जम्मू में आ गया है : डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया 

बरेली : अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ. प्रवीण भाई तोगड़िया ने कश्मीर में टारगेट किलिंग की हो रही  घटना पर सरकार को निशाने पर लिया है उन्होंने कहा कि  पहले कश्मीर में टारगेट किलिंग हो रहा था अब राजौरी में टारगेट किलिंग हो रहा है। दोनों में  यह अंतर है।  कश्मीर एक घाटी है जबकि राजौरी जम्मू में है इसलिए टारगेट किलिंग कश्मीर से विकास करके जम्मू में आ गया है। इसलिए टारगेट किलिंग का हिंदुस्तान  में  विकास हो रहा है। कही यह बरेली तक नहीं आ जाये । दरसल प्रवीण भाई  तोगड़िया उत्तराखंड में अपने संगठनों की मीटिंग करने के बाद बरेली में मीटिंग के लिए पहुंचे है।

इसी बीच उन्होंने पत्रकारों के तमाम सवालों के जवाब दिए।  वही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा की डॉक्टरी भाषा में तारीफ की।  उन्होंने कहा कि राहुल की यात्रा से   चार फायदे होते है।  पहला यह कि वजन कम होता है।  दूसरा यह शुगर कम होता है। तीसरा तनाव काम होता है।  चौथा यह लोगों का स्वास्थ्य सुधरता है क्यूंकि लोग उनकी बात को सुनते है।  प्रवीण भाई तोगड़िया ने यह भी कहा की वह खुद 24  साल से यात्रा कर रहे है।  वह कभी एक शहर में दो रात  नहीं सोये है पिछले २४ सालों से। राहुल भैया ने तो अभी यात्रा शुरू की है। वह सभी नेताओं से अपील करेंगे कि आप सभी पैदल यात्रा शुरू करें यह आपके स्वास्थ्य और समाज के स्वास्थ्य के लिए आवश्यक है।

उन्होंने मदरसों को एक बार फिर से बंद करने की मांग को दोहराया और कहा कि सऊदी अरेबिया जहां मुस्लिमों का मक्का मदीना है वहां पर तबलीगी जमात पर प्रतिबंध लगा दिया है। तबलीगी जमात प्लानिंग के पीछे है ऐसा NIA कहता है। उदयपुर में कन्हैया की हत्या के पीछे दावत ए इस्लाम है।  उनका कहना है कि अगर प्रतिबंध पॉपुलर फ्रंट पर लग रहा है तो प्रतिबंध लगना चाहिए।

Related posts

सपाइयों ने महारानी दुर्गावती का बलिदान दिवस मनाया

newsvoxindia

फतेहगंज में 24 कुंडीय गायत्री महायज्ञ का आयोजन , दो जोड़ो की भी हुई शादी ,

newsvoxindia

आयुष्मान और सौभाग्य योग के संगम में बरसेगी हनुमान जी की विशेष कृपा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment