News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

यह रील बहुत महंगी , ट्रैफिक रूल तोड़ने पर कटा 1.04 लाख का चालान,

बरेली। युवाओं पर रील बनाने का शौक सिर चढ़कर बोल रहा है ऐसे में युवा कानून कायदों को पीछे छोड़कर अपने शौक को पूरा करने के लिए लगे हुए है। ऐसा ही एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें कुछ युवक यूपी उत्तराखंड के बॉर्डर पर कार के बोनट पर बैठकर स्टंट करते हुए नजर आए थे।बरेली पुलिस में चलती गाड़ियों पर खड़े हो स्टंट कर रील  बनाने वाले दो गाड़ी मालिकों के 52 -52 हजार रुपए के चालान काटे दिए ।

Advertisement

 

बताया जा रहा है कि किसी ने चलती गाड़ी पर स्टंट करने का वीडियो ट्वीट कर बरेली पुलिस से शिकायत की थी इसके बाद पुलिस अधीक्षक यातायात ने दोनों गाड़ियों बारे में जानकारी कर चालान करने के आदेश दिए, और फिर दो गाड़ियों के 52 52 हजार रु के चालान कर दिया गया ।दरअसल एक वीडियो पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें एक ही कलर की तीन स्कॉर्पियो गाड़ियां सड़क पर दौड़ रही हैं और दौड़ती हुई गाड़ियों पर युवक खड़े हुए स्टंट करते नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं युवकों के द्वारा खुलेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए रील बनाई जा रही थी । जिसके बाद किसी ने बरेली पुलिस से यातायात के नियमों की धज्जियां उड़ाते रील बनाने की वीडियो ट्वीट कर शिकायत कर दी ,जिसके बाद पुलिस अधीक्षक यातायात राम मनोहर सिंह ने गाड़ियों की जानकारी निकलवा कर उनके 52, 52 हजार रुपए के चालान करने के आदेश दिए ।

 

दो स्कॉर्पियो के 100000 रु से अधिक के हुए चालान

यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए चलती स्कॉर्पियो पर खड़े होकर स्टंट कर वीडियो बना ने के मामले में पुलिस अधीक्षक यातायात राम मोहन सिंह ने टीएसआई को जानकारी एकत्र कराकर दो स्कॉर्पियो गाड़ियों के ₹100000 से अधिक के चालान करवाएं हैं जिसमें एक गाड़ी प्रमोद कुमार शर्मा तो दूसरी जैदी खान के नाम से रजिस्टर्ड है ।

 

देखिये वायरल वीडियो

 

 

Related posts

दिव्यांगजनों के लिए  14 से 17 सितम्बर तक होगा शिविर का आयोजन,

newsvoxindia

सोने के दामों में आई हल्की तेजी, चांदी लुढ़की , यह है  आज के भाव ,

newsvoxindia

देश को मिला लोकतंत्र का नया मन्दिर , पीएम मोदी ने नई संसद का किया उदघाटन,

newsvoxindia

Leave a Comment