News Vox India
शहर

 बहेड़ी की घटना :युवक पर अज्ञात बाइक सवार ने डाला तेज़ाब ।इलाके में मचा हड़कंप,

 

बरेली । बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र में मंडनपुर शुमाली गांव के पास उत्तराखंड के किच्छा से काम कर घर वापस लौट रहे युवक पर अज्ञात बाइक सवार ने तेज़ाब फेक दिया ।एसिड अटैक में युवक बुरी तरह से झुलस गया ।वही अज्ञात बाइक सवार मौका देखकर फरार हो गया ।स्थानीय लोगो ने झुलसे युवक को बहेड़ी के सरकारी अस्पताल ले गए जहाँ पर हालत नाजुक होने पर युवक को बरेली के लिए रेफर कर दिया।

 

 

बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के लोधीपुर के रहने वाले 23 वर्षिय नाज़िम का कहना है कि वो उत्तराखंड के किच्छा में बेल्डिंग का काम करता है ।देर रात वह ई रिक्शा पर बैठकर बहेड़ी वापस लौट रहा था ।जैसे वह फोरलेन स्थित ग्राम मंडनपुर शुमाली पहुचा तो एक युवक मुंह मे कपड़ा लपेटे उसके पास आया और उस पर तेजाब फेंक दिया ।जिसके बाद वह बुरी तरह से झुलस गया और उसकी चीखे निकलने लगी ।जिसके बाद आस पास के लोग उसकी मदद को आ गए ।लोगो को आता देखकर अज्ञात बाइक सवार मौका देखकर फरार हो गया ।

 

 

घटनास्थल पर पहुचे लोग युवक को लेकर बहेड़ी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुच गए जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बरेली के लिए रेफर कर दिया ।मामले की तहरीर कोतवाली बहेड़ी दी गई है बहेड़ी पुलिस चेक करा रही है ।जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

रामपुर में सपा की हार पर प्रदेश के मुसलमान चिंतन करे : रामपुर

newsvoxindia

पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता मिला शव,मचा क्षेत्र में हड़कंप 

newsvoxindia

बरेली पुलिस ने साइबर ठगी की रकम वापस दिलाई , रेलवे कर्मी से ओटीपी से हुई थी धोखाधड़ी, 

newsvoxindia

Leave a Comment