News Vox India
शहर

जिला अस्पताल आसानी से पहुंच सकेंगी एंबुलेंस, 48 घंटे के अंदर जिला अस्पताल को मिलेगा  वैकल्पिक रास्ता ,

कमिश्नर ने अधिकारियों से बातचीत  करके दिए निर्देश 

बरेली :  कुतुबखाना फ्लाईओवर निर्माण के चलते इन दिनों शहरवासियों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।  साथ ही जिले के कोने कोने से  जिला अस्पताल पहुंचने वाले  मरीजों को भी तमाम परेशानियों को झेलने के बाद अस्पताल पहुंचना हो पा रहा  था पर अब ऐसा नहीं होगा। जिला अस्पताल रोड पर अब एंबुलेंस जाम का शिकार नहीं होगी। मरीजों को लाने वाली एंबुलेंस अब जिला अस्पताल की इमरजेंसी तक बेधड़क दौड़ेगी। कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने गुरुवार को जिला अस्पताल और कुतुबखाना फ्लाईओवर निर्माण का जायजा लिया। उन्होंने जिला पंचायत कार्यालय गेट से जिला अस्पताल तक रोड डालने के निर्देश दिए। अपने सामने ही उन्होंने रोड को ठीक कराया। इसके बाद अपनी गाड़ी निकाल कर इसका जायजा लिया। जिला अस्पताल जाने के लिए वैकल्पिक रास्ते का भी चयन किया गया है। बांसमंडी आजमनगर होकर जिला अस्पताल एंबुलेंस की सीधी एंट्री होगी। इसके लिए जिला अस्पताल के नेत्र विभाग की दीवार को तोड़ा जा रहा है। अगले 48 घंटे में जिला अस्पताल जाने के लिए वैकल्पिक रास्ता भी तैयार कर लिया जाएगा।

 

एसपी  ट्रैफिक को कमिश्नर को दिए आवश्यक निर्देश 
कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने मौके पर एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह  को निर्देश दिए कि जिला पंचायत गेट से जिला अस्पताल जाने वाले रोड पर एंबुलेंस अस्पताल जाने वाले मरीज ही रहे। अनावश्यक गाड़ियों की एंट्री ना हो। उन्होंने कहा कि को कुतुबखाना फ्लाईओवर का निर्माण पूरा होने तक जाम की स्थिति ना रहे। इसको लेकर पुलिस की ड्यूटी लगाकर व्यवस्था को सुनिश्चित कराएं। जाम लगने पर सीधे कार्रवाई होगी। जनहित को देखते हुए लापरवाही किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं होगी।

जिला अस्पताल आने जाने के लिए तैयार करें मार्ग

कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त एवं मुख्य अभियंता नगर निगम को निर्देश दिया कि अस्पताल में एंबुलेंस आने और जाने के लिए रास्ता तैयार करें। ओवरब्रिज के निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा करें। निरीक्षण के दौरान अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह, मुख्य अभियंता वीके सिंह, सीएमएस संस्था के अधिकारी उपस्थित थे।

Related posts

मथुरा : सुहागरात को दुल्हन हुई फरार, जेवरात भी ले गयी साथ ,

newsvoxindia

बहेड़ी बार एसोसिएशन ने कार्य बहिष्कार का एलान किया  ,

newsvoxindia

ई रिक्शा पलटने से 9 साल की बच्ची की मौत ,

newsvoxindia

Leave a Comment