News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

आकाश ने चुनावी बांड सहित बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा को घेरा , मांगे बसपा उम्मीदवारों के लिए वोट

मैदान में भीड़ देखकर आकाश हुए गदगद 
बरेली।  बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने बरेली में जनसभा करके  यहाँ चुनावी तपिश को और बड़ा दिया है।  आकाश ने अपने धुआंधार प्रचार के क्रम में विशप इंटर कॉलेज में अपने संबोधन के क्रम में  चुनावी  चंदे को लेकर भाजपा और सपा को घेरा। आकाश आनंद ने कहा कि पिछले 6 सालों में देश के 25 बड़े दलों को चुनावी चंदे में 16 हजार करोड़ रूपए मिले है। चंदा लेने वालों में सपा -भाजपा का दलों के लोग है । बसपा ही ऐसी पार्टी है जो अपने समर्थकों के धन बल पर चुनाव लड़ती है। और उनके बल पर आगे बड़  रही है।
आकाश ने अपने समर्थकों से कहा कि लोकसभा चुनाव का समय है ऐसे में विपक्षी उनके यहाँ आएंगे और अपनी मीठी बातों में भी लेंगे तो उनकी मीठी बातों में नहीं आना है।  आकाश ने कहा कि भाजपा के लोग आये तो उनसे पिछले दस सालों का जवाब मांगना। और उन से रोजगार ,शिक्षा ,स्वास्थ्य के बारे में सवाल करना। आकाश ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के चलते युवाओं को रोजगार नहीं मिल सका। टेस्ट का पेपर भी लीक हो गया , फिर पेपर हुए नहीं ।असल में भाजपा युवाओं को रोजगार ही नहीं देना चाहती है।
भाजपा की सरकार में कक्षा 8 के बच्चे अंग्रेजी की आधे  से ज्यादा   शब्द नहीं पढ़ पाते है। भाजपा तो स्कीम लाने का काम करती है। पर कभी पूरा नहीं होती है। भाजपा के नेता मंच से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन देने की बात करते है पर कमाने का कोई साधन नहीं देते है। उन्होंने फ्री राशन की स्कीम पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि 80 करोड़ लोगों को राशन देने में 2 लाख करोड़ का खर्च आ रहा है। सरकार एक  व्यक्ति को राशन देने में साल में 6 हजार रुपए खर्च कर रही है इस तरह सरकार 6 हजार का राशन देकर ढाई लाख का राशन लूट रही है। उन्होंने सीएम योगी पर कोचिंग जाने वाली बेटियों की सुरक्षा पर पूर्व में दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सरकार बेटियों को सुरक्षा , लोगों को शिक्षा , रोजगार नहीं दे सके तो उसे सरकार में रहने का अधिकार नहीं है।
उन्होंने भाजपा की योजनाओं पर निशाना साधते हुए यह भी कहा कि इस सरकार में 100 रूपए में से 10 रुपए धरातल पर आ पाते है बाकी  मार्केटिंग एजेंसी पर खर्च हो जाते है।  सपा प्रमुख अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश साईकिल पर चढ़कर सत्ता में आये , अखिलेश ने खुद तो लाल टोपी पहनी और जनता को भी टोपी पहना दी। अखिलेश यादव मुसलमानों पर हुए अत्याचारों पर कभी नहीं बोले उन्हें तो केवल वोट से मतलब है। राहुल गांधी के भारत जोड़ों अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कौनसा भी देश को जोड़ना चाहते है पता नहीं कौनसा फेविकोल लेकर जोड़ने का काम कर रहे है। आकाश आंनद ने अपने संबोधन के अंत में कहा कि हाथी कभी रुका नहीं है और ना कभी झुकेगा। आकाश आनंद ने अपने संबोधन के बीच शहर सीट से बसपा उम्मीदवार छोटे लाल गंगवार , आंवला से आबिद अली के लिए वोट मांगे।  बता दें कि आकाश आनंद को देखने के लिए बड़ी संख्या में बिशप इंटर कॉलेज के ग्राऊंड पर पहुंची थी हालांकि आनंद अपने कार्यक्रम से लगभग दो घंटे बाद मंच पर पहुंचे थे।

Related posts

पंजाबी छोले भटूरे कैसे बनाते है ? , जानिए हमारे साथ |

newsvoxindia

ब्रेकिंग : सोने के साथ चांदी में भी आई कमी , , आज के यह है भाव ,

newsvoxindia

13 अप्रैल को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को करेंगे सम्बोधित

newsvoxindia

Leave a Comment