News Vox India
नेशनलमनोरंजनराजनीतिस्पेशल स्टोरी

सपा के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी : केशव प्रसाद मौर्य 

  1. डिप्टी सीएम केशव ने धर्मेंद्र कश्यप के लिए मांगे वोट 
  2. नामांकन सभा में एनडीए की जीत का किया दावा 
बरेली।  उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने  बरेली में नामांकन सभा के दौरान  सपा के परिवारवाद पर निशाना साधते हुए कहा है कि सपा के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी है। यह किसी के समर्थक नहीं है और ना ही शुभचिंतक। यह तो दलित -पिछड़ों अल्पसंख्यकों के विरोधी है।  जब यह सत्ता में नहीं है तो याद कर रहे है बरना यह याद करते तो क्या यह सत्ता से बाहर जाते और हम आते। उन्होंने  यह भी कहा कि एनडीए चार सौ से अधिक सीट जीतकर आ रहे है।
हमारी सरकार बन रही है। मोदी देश के एक बार फिर तीसरी बार पीएम होंगे। वही विपक्ष के  नेता द्वारा भाजपा के संकल्प पत्र को झूठ का पुलिंदा कहने पर केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि उन्हें इतनी समझ होती तो वह अपना संकल्प पत्र बनाते। सत्ता में आने के बाद भी विपक्ष की दुर्दशा नहीं झेलना पड़ती। उन्होंने सपा और बसपा को आड़े हाथों  लेते हुए कहा कि सपा समाप्तवादी पार्टी  है। बसपा का तो कोई नाम लेना वाला नहीं है। पूरा देश कांग्रेस मुक्त होने वाला है। जनता में केवल भाजपा की जय जय हो रही है। विपक्षियों के कहने पर संकल्प पत्र कोई जुमला नहीं हो जायेगा।2014 -2019 ,2022 में जीते कुल मिलाकर पांचवी बार जीतने जा रहे है।
गौरतलब है उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आंवला सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे धर्मेंद्र कश्यप की नामांकन सभा में पहुंचे थे। केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से धर्मेंद्र कश्यप को तीसरी बार चुनाव जिताकर दिल्ली भेजने की अपील की है। बता दें कि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सुनने के लिए बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक पहुंचे थे।

Related posts

समस्त बाधाओं को शांत करने के लिए भगवान सूर्य और भोलेनाथ का करें अभिषेक, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

जिलाधिकारी ने कलेक्ट्रेट परिसर में ध्वजारोहण कर समस्त देशवासियों को गणतंत्र दिवस की दी बधाई , देखे यह फोटो 

newsvoxindia

 बहेड़ी में मतदान के मद्देनजर पूरे जनपद में कल रहेगा अवकाश 

newsvoxindia

Leave a Comment