News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

गुजरात में 12 दिसम्बर को बनेगी नई सरकार , शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी भी रहेंगे मौजूद, गुजरात में सपा का भी खुला खाता ,

सपा ने भी गुजरात में जीती एक सीट ,

 

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजे बीजेपी के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने की राह पर हैं. ऐसी तस्वीर सामने आई है कि गुजरात से कांग्रेस का सफाया हो गया है. वहीं समाजवादी पार्टी ने गुजरात में पहली बार खाता खोलने में कामयाब हुई है. इसके अलावा आप के कई बड़े नेताओं की हार हुई है. लेकिन आप ने गुजरात में दो सीटें जीतकर राष्ट्रीय पार्टी बन गई है, इस तरह गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के नतीजों ने कई नए रिकॉर्ड बनाए हैं.

चुनावी नतीजों के बीच सीएम भूपेंद्र पटेल ने भाजपा कार्यालय पहुंचे और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया जैसे ही अपना संबोधन शुरू किया, जय श्री राम के नारे सुनाई देने लगे. सीएम ने कहा कि गुजरात के लोगों का भाजपा पर अटूट विश्वास है. नरेंद्रभाई के पदचिन्हों पर चलना, सेवा ही हमारा कर्तव्य है. जनता के विकास का सिपाही भाजपा के कार्यकर्ता बन गए हैं, भूपेंद्र पटेल ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात ने देश विरोधी तत्वों को नकार दिया है. जनकल्याण हमारा संकल्प है.

इस मौके पर गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि गुजरात में भारी बहुमत से सरकार बन रही है. इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री मोदी को जाता है. मैं मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को धन्यवाद देता हूं. अमित शाह ने भी हमें निरंतर मार्गदर्शन दिया. मैं अन्य भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को भी धन्यवाद देता हूं. गुजरात के लोगों ने विकास मॉडल को स्वीकार किया है. मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम मोदी 12 दिसंबर को नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

Related posts

एक्टिंग नहीं करूंगी तो जिंदगीभर दुखी रहूंगी: जान्हवी

newsvoxindia

 रेलवे होली के लिए  चलाएगा विशेष ट्रेन ,कई ट्रेनों के बढ़ेंगे भी फेरे 

newsvoxindia

युवा नेता मयंक शुक्ला मोंटी सपा के बने प्रदेश प्रवक्ता 

newsvoxindia

Leave a Comment