News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

एमपी का पेशाब कांड : सीएम शिवराज ने पीड़ित आदिवासी का आवास बुलाकर किया सम्मान, बाद में ट्विटर से भी वीडियो भी शेयर किए,

भोपाल । सीधी जिले के भाजपा विधायक पंडित केदार नाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला द्वारा आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले को तूल पकड़ने के बाद आज  एमपी के सीएम शिवराज चौहान ने पीड़ित को अपने निवास पर बुलाकर सम्मान किया। मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने पीड़ित के सबसे पहले पांव  पखारने के साथ पीड़ित के वृक्षारोपण करने के साथ पीड़ित को उपहार दिए। बाद में आदिवासी युवक से अपने आवास पर हुई मुलाकात के वीडियो को अपने ट्विटर अकॉउंट से भी शेयर किया।

Advertisement

 

 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्वीट के माध्यम से यह भी लिखा कि यह वीडियो मैं आपके साथ इसलिए साझा कर रहा हूँ कि सब समझ लें कि मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान है, तो जनता भगवान है। किसी के साथ भी अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। राज्य के हर नागरिक का सम्मान मेरा सम्मान है। वही शिवराज चौहान ने अपने ट्वीट में पीड़ित दशमत रावत के साथ वृक्षारोपण की वीडियो शेयर करते हुए कहा कि एक ही चेतना सब में है ,वृक्ष बिना किसी भेदभाव के सबको प्राणवायु देते हैं । हम भी वृक्ष जैसे बनें ।

 


एमपी सरकार ने आरोपी नेता के घर चलाया बुल्डोजर

एमपी सरकार अपने ही आरोपी नेता प्रवेश शुक्ला के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चलवाने के साथ गिरफ्तार करके जेल भिजवा दिया , हालांकि आदिवासी युवक पर पेशाब करने के मामले पर विपक्ष मुखर है। वह एमपी के गृहमंत्री ने कहा कि इस तरह की अमानवीय घटना कतई बर्दास्त नहीं है।

 

देखिये यह वीडियो

 

 

 

 

Related posts

डेलापीर बाजार में सब्जियों के यह है दाम, देखे यह लिस्ट,

newsvoxindia

शिव तेरस पर आज भोलेनाथ का गंगाजल से करे अभिषेक -वर्ष भर रहेगी संपन्नता ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

विधुत विभाग के एक्सईएन कार्यालय पर चला अदालत का कानूनी चाबुक, कार्यालय हुआ सील , 

newsvoxindia

Leave a Comment