News Vox India
खेलनेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

चेन्नई में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकट से हराया , राहुल -कोहली बने जीत के नायक ,

चेन्नई। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एक उतार चढ़ाब वाले मैच में 6 विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए 49.3 ओवर में सभी विकेट गंवाते हुए 199 रन बनाए। वही भारतीय टीम ने संभलते खेलते हुए 41.2 ओवर में 6 विकट रहते हुए यह जीत हासिल कर ली। भारत की ओर से केएल राहुल ने 97 रन की शानदार पारी खेली तो वही विराट कोहली ने भी बैट से शानदार प्रदर्शन किया।

Advertisement

 

 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्टीव स्मिथ ने सर्वाधिक 46 रन बनाए । सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 41 रन बनाए बाकी ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। भारतीय गेंदबाजों ने शुरू से ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को अपना जाल में फांस रखा था।

 

 

कोहली और विराट ने जमाया रंग

मैच के शुरू होने से पहले विराट कोहली से सभी भारतीयों को काफी उम्मीदें थी। वह आज उस पर खरा उतरे । जब 2 रन के स्कोर पर 3 विकेट गिरने के बाद क्रीज पर विराट कोहली और केएल राहुल ने मोर्चा संभाला तो वह भारत को जीत के द्वार तक ले गए। विराट कोहली और केएल राहुल ने चौथे विकेट के लिए 165 रनों की साझेदारी की । विराट के आउट होने के बाद केएल राहुल का साथ देने के लिए ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या आए । पांड्या ने 8 गेदों में 11 रन की पारी खेलकर भारत की जीत को पक्का कर दिया। बुमराह ने भी 20 रनों का शानदार योगदान दिया।

Related posts

आज ब्रह्म योग में हनुमान जी की पूजा आराधना करेगी मंगल ही मंगल, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

मिट्टी खोदने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, एक की मौत, 3 घायल,

newsvoxindia

वसीम रिजवी ने अपनाया सनातन धर्म , अब कहलायेंगे जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी

cradmin

Leave a Comment