News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शिक्षास्पेशल स्टोरी

बदायूं में कुत्ते के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, यह है पूरा मामला,

पंकज गुप्ता,

यूपी के बदायूं में एक कुत्ते के शव को कब्र से निकलकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही पुलिस ने हत्यारोपी युवक को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि बदायूं में पशुक्रूरता से जुड़ा दूसरा मामला सामने आया है। पहले भी एक चूहे की हत्या से जुड़ा मामला सामने आया था , इसके बाद उसका भी पोस्टमार्टम बरेली के आईवीआरआई में कराया गया था।

Advertisement

 

न्यूज वॉक्स रिपोर्टर पंकज गुप्ता के मुताबिक बदायूं के थाना कुंवरगांव क्षेत्र के सिगोही गांव में नेत्रपाल नाम के युवक ने कुत्ते की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसका ग्रामीणों ने एक फोटो खींचकर वायरल किया था। इस मामले में जब पशु प्रेमी बीकेन्द्र शर्मा को जानकारी हुई तो उन्होंने कुंवरगांव थाने में तहरीर दी तहरीर के बाद पुलिस ने पशुक्रूरता का मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को थाने से जमानत दे दी।

शिकायतकर्ता

 

पुलिस ने घटना के संबंध में बुधवार देर रात्रि कुत्ते के शव को कब्र से निकाला और गुरुवार सुबह दस बजे शव को बरेली आईवीआरआई के लिए पोस्टमार्टम को भेजा ।बदायूं पुलिस मामले में जांच कर रही। आरोपी का कहना है की कुत्ते ने उसकी बकरी को मार दिया था और गांव में कई लोगों को काट चुका है जिस कारण उसको यह कदम उठाना पड़ा।पशु प्रेमी वीकेन्द्र शर्मा ने बताया उसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ डॉगी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

पैथोलॉजी मशीन खराब होने से जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं हुई बेपटरी ,

newsvoxindia

लोकसभा फोटोग्राफर के घर में घुसकर दबंगों ने की मारपीट,

newsvoxindia

आगामी त्योहारों को लेकर मंडलायुक्त ने पीस कमेटी के साथ की बैठक , कहा कोई भी नई परम्परा न डाली जाए,

newsvoxindia

Leave a Comment