News Vox India
शहर

डंपर  ने ई रिक्शा में मारी टक्कर पांच घायल

मीरगंज।नेशनल हाईवे पर बजरफुट से भरे ओवरलोड ई-रिक्शा को बेकाबू डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में दो  महिला सहित पांच लोग घायल हो गए।सूचना पर मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।वहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बरेली रेफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम 4:30 बजे के करीब मिलक की तरफ हाईवे पर मीरगंज ओवरब्रिज के पास ई-रिक्शा में डम्फर चालक ने टक्कर मार दी, जिससे आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।

Advertisement

 

ई-रिक्शा हटाकर निकाली गई सवारियां 
ई रिक्शा हाईवे पर ही पलट गया और ई-रिक्शा में बैठे यात्री नीचे दब गये और चीख-पुकार मच गई। सवारियों की चीख-पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग भाग कर मौके पर पहुंचे और ई-रिक्शा को हटाकर कर उसके नीचे दबे सवारियों को निकालकर 108 एम्बुलेंस से मीरगंज सीएचसी में भर्ती कराया।

 

 

108 एंबुलेंस से पहुंचाया गया अस्पताल

सिंधौली निवासी राम सेवक की पत्नी फूलवती,फतेहगंज पश्चिमी के गांव सोरहा निवासी याक़ूब,इवा पुत्री मोहसिन,शवनम पुत्री मोहसिन,अमरीन पत्नी दानिश,वायजा पुत्री दानिश मनकरा गंभीर रूप से घायल हो गईं। सभी घायलों को राहगीरों ने एम्बुलेंस बुलाकर इलाज के लिए सीएचसी अस्पताल भिजवाया।जिसमें फूलवती और मो याक़ूब की हालत गंभीर होने पर उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।टक्कर मारने वाला डम्फर चालक मौके से भाग रहा था कि राहगीरों ने मोटरसाइकिल दौड़ाकर पकड़ लिया।

Related posts

ईद के दिन पीलीभीत में हुए सड़क हादसे में एक महिला  सहित 5 की मौत

newsvoxindia

मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन ने असदुद्दीन ओवैसी को दी नसीहत 

newsvoxindia

राजस्थान की मेधावी छात्रा का छटीकरा में किया सम्मान,

newsvoxindia

Leave a Comment