News Vox India
नेशनलबाजारयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

घर में ही तैयार हो रही थी स्मैक , पुलिस ने दो युवकों के पास 5 करोड़ की स्मैक की बरामद

बरेली : एक तरफ स्मैक का नशा जहां युवाओं के दिलो दिमाग पर छा रहा है तों वही उसकी लत कों पूरी करने में लगें बेरोज़गार युवा स्मैक में अपना भविष्य तलाश कर अपराध के दलदल में धंस रहे है। युवा घर सें बड़ी मात्रा में माल तैयार कर रहे। जिसकी भनक पुलिस कों भी नहीं थी। स्मैक तस्करी का हब बनता जा रहा फतेहगंज पश्चिमी का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है। तस्कर उत्तराखंड से दिल्ली के रास्तों में स्मैक सप्लाई कर रहे थे। जिसमें पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया।आरोपियों के पास से 4 किलो 82 ग्राम अवैध स्मैक बरामद हुई है। पुलिस ने तस्करो के पास सें स्मैक बनाने के पाउडर भी बरामद किये है।पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Advertisement

 

एसपी देहात मुकेश मिश्रा के मुताबिक फतेहगंज पश्चिमी पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि फतेहगंज पश्चिमी के नई बस्ती के कस्बा सराय में बड़ी मात्रा में तस्कर स्मैक तैयार कर रहे हैं। जिसके बाद फतेहगंज पुलिस टीम ने दबिश दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने थाना फतेहगंज पश्चिमी के सराय नई बस्ती निवासी नदीम उर्फ मुन्ना पुत्र शकील (27),दूसरा आरोपी मोहसिन पुत्र शकील (24) कों गिरफ्तार किया है।

 

पुलिस की पूछताछ में आरोपी नदीम उर्फ मुन्ना ने बताया कि वो घर पर ही स्मैक तैयार करता था जिसके लिये वो झारखंड से कच्चा माल मंगाकर उसमें कट और पावर पाउडर मिलाकर डेली की शक्ल देकर उसको पॉलिथीन में पैक करता था जिसमें मोहसिन उसका सहयोग कर दिल्ली से उत्तराखंड के रास्तों में सप्लाई करता था। आज भी मोहसिन सप्लाई करने जा रहा था जिसके बाद पुलिस ने उसको पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास सें 4 किलो 82 ग्राम अवैध स्मैक व 1 किलो 800 ग्राम पावर पाउडर के साथ 12 किलो 200 ग्राम कट पाउडर भी बरामद किया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसकी कीमत 4 करोड़ 89 लाख 84 हज़ार रुपए है जबकि स्मैक बनाने के पाउडर की कीमत 11 लाख 50 हज़ार रुपए बताई गईं।

Related posts

Bareilly news : जुमा-तुल-विदा के लिए मस्जिदों में इस वक्त पर होगी नमाज ,

newsvoxindia

10 लाख नौकरियों का वादा पूरा हुआ तो नीतीश को स्वीकार करेंगे नेता: प्रशांत किशोर

newsvoxindia

सद्दाम की ब्लैक कॉफी पीने की आदत ने एसटीएफ का काम किया आसान,

newsvoxindia

Leave a Comment