News Vox India
नेशनलशहर

सोशल मीडिया से जुड़ा मामला :पत्नी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो डालने से नाराज पति ने की आत्महत्या,

 

पत्नी को रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करने का है शौक,

पत्नी की वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर मृतक पर कसते थे तंज,

पंकज गुप्ता,

यूपी के बदायूं में सोशल मीडिया से जुड़ा अजीबो गरीब मामला सामने आया है । जहां एक पति ने पत्नी के सोशल मीडिया पर रील अपलोड करने से नाराज होकर आत्महत्या कर ली । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बदायूँ के इस्लामनगर थाना क्षेत्र इलाके के ग्राम उदयपुर के रहने वाले ओमवीर(32) ने बीती देर रात आत्महत्या कर ली । मृतक के परिजनों के मुताबिक मृतक की पत्नी अपने बहन बहनोई के साथ चंडीगढ़ में रहती थी। और सोशल मीडिया पर अपनी रील बना कर अपडेट करती रहती थी। गाँव के लोग ओमवीर की पत्नी द्वारा नई रील सोशल मीडिया पर अपलोड करने पर उसे दिखाया करते थे ,जिसे देख कर वो अपने आप को शर्मसार महसूस करता था।जिसके चलते वह शराब पीने  का आदी हो गया था।

जानकारी के मुताबिक मृतक ओमवीर अपनी पत्नी के साथ चंडीगढ़ में रह कर बेलदारी का काम किया करता था। चंडीगढ़ में ही मृतक का साडू भी अपनी की पत्नी के साथ रहा करता था । लगभग 6 माह पूर्व ओमवीर चंडीगढ़ से वापस अपने गांव लौट आया उसने पत्नी को भी यहां बुलाने का कई बार प्रयास किया लेकिन वह उसके पास नहीं आई और अपने बहन बहनोई के ही साथ रहती रही। बताया यह भी जाता है कि ओमवीर उस समय और दुखी हो जाता था जब पत्नी सोशल मीडिया पर रील बनाकर अपलोड कर देती थी। जिसके बाद लोग उस पर तरह तरह के कमेंट किया करते थे ।इस वजह से वह अत्यधिक शराब का सेवन भी करने लगा कल रात उसने काफी शराब पी और रात में किसी समय आत्महत्या कर ली।

मृतक के भाई ओंमकार के मुताबिक मेरा भाई अपनी पत्नी को अपने पास बुलाना चाहता था दो बार बुलाने भी गया । लेकिन पत्नी ने गांव आने से मना कर दिया। वह अपनी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला करती थी जिसे देखकर यह रोया करता था उसी गम में इसने शराब का सेवन भी शुरू कर दिया था । कल रात उसने आत्महत्या कर ली।

Related posts

फल खरीदने से पहले जाने ,  बरेली की डेलापीर फल मंडी में  फलों के भाव ? देखे यह लिस्ट ,

newsvoxindia

एक अनोखा गांव जहां बिना कपड़ों में रहते हैं लोग. जानें आखिर क्या है 90 साल पुरानी परंपरा

newsvoxindia

सड़क हादसे में एक कांवड़िये की मौत 7 घायल , घटना के वक्त कार में 8 लोग थे सवार 

newsvoxindia

Leave a Comment