News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए तैयार : वित्तमंत्री सुरेश खन्ना,

बरेली। यूपी सरकार के कद्दावर मंत्री सुरेश खन्ना ने बिहार में हो रही विपक्षी संगठनों की बैठक को लेकर बड़ा हमला किया है। मंत्री सुरेश खन्ना ने बरेली के सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा कि 2019 में भी विपक्षी एकता  हुई  । कई  दल एक साथ आए थे। लेकिन नतीजा क्या हुआ और उसमें 50 प्रतिशत से ज्यादा हमने पाया। जनता में जो छवि पीएम मोदी की है और जो भारतीय जनता पार्टी की नीतियां व उपलब्धियां है।

Advertisement

 

 

 

उन पर वह अपने आप में कई गुना भारी है। इन लोगों के कदो से, आप सोचिए विपक्ष में से कोई भी व्यक्ति मोदी जी के बराबर तो छोड़ दीजिए क्या कोई कमर तक कोई कंधे तक ठहरता है।उन्होंने यह भी कहा कि पब्लिक में इमेज एक दिन में नहीं बनती है। यह लोग एक्सरसाइज, उछल कूद इसलिए करते रहते हैं कि अपने प्रदेश में बने रहे, नही तो प्रदेश से भी उखड़ जाएंगे।

 

वित्तमंत्री सुरेश खन्ना कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए,

भाजपा लोकसभा चुनाव के लिए तैयार

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा कि विपक्ष में सपा को पाँच साल के लिये सत्ता मिली थी जो 224 से 47 पर सिमट गए, वही बसपा को 206 सीट मिलने के बाद सत्ता चली गई। लेकिन जनता के विश्वास से पाँच साल योगी जी की सरकार रहने पर 37 साल बाद दोबारा भी सरकार बनी, यह सरकार के वादों का ही नतीजा है। भाजपा 24 के लोकसभा चुनाव के लिये तैयार है । बता दे कि मंत्री सुरेश खन्ना ने  सर्किट हाउस में  विभागीय अधिकारियों और पदाधिकारी के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने  सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई।

Related posts

रोटरी क्लब साउथ मेला कल से , फैंसी ड्रेस मेले का रहेगा आकर्षण ,

newsvoxindia

लूट की उडी अफवाह , पुलिस ने घटना से इंकार 

newsvoxindia

आज ध्रुव योग में एकादशी पर भगवान विष्णु की पूजा से सभी संकट होंगे दूर ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

Leave a Comment