News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बरेली अपडेट ।।धर्मेंद्र कश्यप -छत्रपालपाल सिंह गंगवार ने कराया नामांकन

बरेली : लोकसभा चुनाव की तपिश धीरे धीरे महसूस होने लगी है। आज नामांकन के चौथे दिन कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा के आंवला प्रत्याशी धर्मेन्द्र कश्यप के साथ छत्रपाल ने नामांकन कराया। धर्मेंद्र कश्यप ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आंवला हो या श्रीलंका हर तरफ मोदी जी का डंका बज रहा हैं । अबकी बार चार सौ पार आंवला भी तीन लाख पार को लेकर उन्होंने कहा कि उनका किसी से मुकाबला नहीं हैं। मुकाबले के लिये और लोग लड़े।

Advertisement

 

 

भाजपा प्रत्याशी धर्मेंद्र कश्यप ने यह भी कहा कि आंवला में जितना कार्य उनके कार्यकाल में हुआ उतना किसी के समय में नहीं हुआ जिसमें उन्होंने अपने बीते कार्यकाल के लाल फाटक पुल, फतेहगंज ओवर ब्रज, लिंक रोड समेत अन्य विकास कार्यों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने यह भी कहा कि जो कार्य उनके रह गए उन्हें जीतने के बाद करेंगे। युवाओं को रोजगार देंगे का काम करेंगे।बरेली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार ने कहा कि भाजपा बहुत बड़े अंतर से जीत हासिल करेगी।

 

 

भाजपा इस बार चार सौ पार रहेगी। सपा का जो प्रत्याशी का कुछ पता नहीं चल रहा है कि कौन उनका प्रत्याशी है। भाजपा एक इतिहास रचेगी। यूपी सरकार के मंत्री राकेश सचान ने कहा कि जनता मोदी योगी की जनकल्याण नीतियों से प्रभावित है। छत्रपाल चुनाव जीतकर दिल्ली जाएंगे ।

Related posts

नशा मुक्ति केंद्र का मैनेजर निकला वाहन चोरों का मास्टरमाइंड , तीन आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

दहेज प्रतिषेध अधिनियम का वारंटी अभियुक्त गिरफ्तार

newsvoxindia

उत्तराखंड के पूर्व सीएम  त्रिवेन्द्र रावत ने किया जनसंपर्क 

newsvoxindia

Leave a Comment