News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

आंवला लोकसभा सीट से आबिद लड़ सकते है चुनाव !

पैराशूट कैंडिडेट उतारने से  नाराज आबिद ने सपा छोड़ी,
Advertisement
अरविन्द पेंटर ,
 आँवला। चैयरमैन आबिद अली ने सपा का दामन छोड़कर बसपा का दामन थामने से राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई है। बताया जा रहा है कि वह आंवला लोकसभा क्षेत्र से  सपा हाईकमान के पैराशूट कैंडिडेट  उतारने फैसले से  नाराज चल रहे थे इसलिए उन्होंने सपा से अपनी राह अलग कर ली। चैयरमैन आबिद अली के बसपा में शामिल होने पर जहाँ एक ओर खुशी का माहौल है वहीं दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी के खेमें में मौजूदा चैयरमैन का पार्टी से त्यागपत्र देने से परेशान नजर आ रहे  है। सूत्रों की माने तो समाजवादी पार्टी में  पहले भी चुनाव के दौरान  पार्टी में अन्तर कलह की वजह नुकसान हुआ है ,चाहे वह विधान सभा का चुनाव हो या लोक सभा का चुनाव  अधिकांश चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है।
चेयरमैन आबिद अली ने सपा को ईद से पहले ही अलविदा बोल दिया। आबिद अली ने  newsvox संवाददाता को बताया  कि समाजवादी पार्टी में मुसलमानों का हित सुरक्षित नहीं  है। सपा केवल मुसलमानों का प्रयोग करती है। वहीं पूरे बरेली मण्डल में सपा ने किसी भी मुस्लिम को अपना प्रत्याशी नहीं बनाया है। इसके अलावा सपा हाईकमान ने पैराशूट प्रत्याशी आँवला लोकसभा से  चुनावी मैदान में उतार दिया। जिस कारण उन्होंने  लखनऊ जाकर त्यागपत्र दे दिया।
देखें यह वीडियो
उन्होंने कहा कि उन्हें  बहुजन समाज पार्टी की रीति और नीति दोनों अच्छी लगती हैं, वैसे भी उन्होंने  अपना राजनीतिक कैरियर बसपा से ही शुरू किया था अगर सही शब्दों में कहा जाये तो उन्होंने  घर वापसी की  है।

Related posts

राममय हुआ बरेली :सेंथल के मुस्लिम समाज ने गदा भेंट कर आपसी भाईचारे की मिसाल पेश की 

newsvoxindia

आज वृद्धि योग में भगवान शिव का करें गन्ने के रस से अभिषेक- होगी सर्वार्थसिद्धि, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया योगा वीडियो

newsvoxindia

Leave a Comment