News Vox India
नेशनल

हम वोटबैंक के लिए नहीं नए भारत का सपना साकार करने के लिए कर रहे काम: PM मोदी

केंद्र में भाजपा सरकार के 8 साल पूरे होने पर देश में जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री मोदी ने शिमला के रिज मैदान में आयोजित अलग-अलग कार्यक्रम में हिस्सा लिया. पीएम मोदी ने किसान सम्मान निधि की 11वीं किश्त जारी किया. इसके अलावा उन्होंने 16 सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत भी किया.

Advertisement

उसके बाद पीएम मोदी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि हमने शत प्रतिशत लाभ, शत प्रतिशत लाभार्थी तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है, लाभार्थियों के सैचुरेशन का प्रण लिया है. शत प्रतिशत सशक्तिकरण यानि भेदभाव खत्म, सिफारिशें खत्म, तुष्टिकरण खत्म. शत प्रतिशत सशक्तिकरण यानि हर गरीब को सरकारी योजनाओं का पूरा लाभ, पीएम आवास योजना हो, स्कॉलरशिप देना हो या फिर पेंशन योजनाएं, टेक्नोलॉजी की मदद से हमने भ्रष्टाचार की गुंजाइश को कम से कम कर दिया है. जिन समस्याओं को पहले स्थाई मान लिया गया था, हम उसके स्थाई समाधान देने का प्रयास कर रहे हैं.

वहीं इस मौके पर पीएम मोदी विपक्ष पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि हमारे देश में दशकों तक वोटबैंक की राजनीति हुई है. अपना-अपना वोटबैंक बनाने की राजनीति ने देश का बहुत नुकसान किया है. लेकिन हम वोटबैंक बनाने के लिए नहीं, नए भारत को बनाने के लिए काम कर रहे हैं. हमें 21वीं सदी के बुलंद भारत के लिए, आने वाली पीढ़ियों के उज्ज्वल भविष्य के लिए काम करना है. एक ऐसा भारत जिसकी पहचान अभाव नहीं बल्कि आधुनिकता हो.

Related posts

आज सफेद वस्त्र पहने और मां लक्ष्मी को लगाएं नारियल का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

400 पार के नारे को सत्य करते हुए मोदी जी के हाथों को मजबूत करें :  त्रिवेंद्र सिंह रावत

newsvoxindia

भांजे की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रही  दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत,

newsvoxindia

Leave a Comment