News Vox India
नेशनल

भांजे की अंत्येष्टि में शामिल होने जा रही  दो महिलाओं की सड़क हादसे में मौत,

 

बरेली।   हाफिजगंज थाना क्षेत्र में भांजे की अंत्येष्टि में शामिल होने नरई नगला गांव निवासी मामी सुनीता देवी अपनी भतीजी प्रभा देवी और रिश्तेदार राजपाल के साथ बाइक से घोसपुर गांव जा रही थी। बुधवार  सुबह  हर हर मटकली गांव के पास ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों महिलाओं की मौत हो गई, जबकि बाइक चालक घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेने के साथ ट्रेक्टर  कब्जे में लिया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

परिजनो ने बताया कि सुनीता का बेटा दीप गंगवार और दीपांशु है, जबकि प्रभा की एक साल की बेटी है। हादसे के बाद से परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने बताया कि दोनों शवों  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
सीओ नवाबगंज चमन चाबड़ा ने बताया कि बुधवार 8 बजे हर हर  मटकली  में एक ट्रेक्टर सीमेंट से भरा जा रहा था। सामने से आ रही मोटरसाइकिल पर दो महिलाएं भी बैठी थी , इस दौरान बाइक ट्रेक्टर से बचने के लिए  बाइक अनियंत्रित हुई और दोनों महिलायें जमीन पा गिरी और ट्राली के नीचे आ गई।  घटना में दोनों महिलाओं की मौत हो गई ,इस संबंध ट्रेक्टर चालक को हिरासत में लिया गया है। घटना के संबंध में थाने पर अग्रिम कार्रवाई प्रचलित है।

Related posts

मुम्बई -जयपुर एक्सप्रेस में गोलीकांड , एएसआई सहित चार की मौत,

newsvoxindia

गृह कलह में पति ने पत्नी का गला रेता , खुद भी आत्महत्या की कोशिश ,,

newsvoxindia

आज से होलाष्टक प्रारंभ, सिद्ध -साधना का मिलेगा अक्षय फल ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment