News Vox India
नेशनल

सोनिया-राहुल को मिलने नोटिस पर नड्डा ने कसा तंज,

प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए तलब किया है. इस मामले को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने तंज कसते हुए कहा कि क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए सुना है कि मैं अपराधी हूं?

Advertisement

सोनिया गांधी-राहुल गांधी को ED के नोटिस पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि क्या आपने कभी किसी अपराधी को यह कहते हुए सुना है कि मैं अपराधी हूं? वे (सोनिया गांधी-राहुल गांधी) निश्चित रूप से इससे इनकार करेंगे, दस्तावेज सबूत हैं. यदि चार्जशीट दायर की जाती है, तो आप इसे रद्द करने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे लेकिन उन्होंने ज़मानत मांगी है. इसका मतलब है कि वे दोषी हैं.

आपको बता दें कि नेशलन हेराल्ड मामले को 2015 में जांच एजेंसी ने बंद कर दिया था. लेकिन अब इसी मामले में ईडी ने राहुल गांधी को 2 जून जबकि सोनिया गांधी को 8 जून को बुलाया गया है. ईडी की नोटिस पर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर वार किया है. पार्टी प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार बदले की भावना में अंधी हो गई है.

Related posts

आज प्रीति योग में करें भगवान गणेश की पूजा -होगी समृद्धि की बरसात ,जानिए, क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

अमृत सिद्धि योग में होगा पंचदीपोत्सव का शुभारंभ, मिलेगा लक्ष्मी का वरदान, -दिवाली पूजन से मिलेगी अपार संपन्नता

newsvoxindia

ईदगाह में साढ़े दस पर अदा की जाएगी ईद-उल-फितर की नमाज, जानिए कहां कहां किस समय पर होगी नमाज,

newsvoxindia

Leave a Comment