News Vox India
नेशनलमनोरंजन

यूपी-एमपी के बाद अब उत्तराखंड में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’

अभिनेता अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उससे पहले तीन भाजपा शासित राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है.

Advertisement

लखनऊ में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में इस फिल्म को हम टैक्स फ्री करने की घोषणा करते है. ये फिल्म न केवल मनोरंजन बल्कि, जागरूकता, राष्ट्र प्रेरणा और समाज को एक नई दिशा देने का भी माध्यम बन सकती है. यह अक्षय कुमार और उनकी टीम ने समय- समय पर किया है. फिल्म में उत्तर-प्रदेश के कई स्थल हैं. इस अवसर पर मैं फिल्म की पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं.

वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ट्वीट कर लिखा “महान योद्धा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “सम्राट पृथ्वीराज” को मध्यप्रदेश में हमने टैक्स फ्री करने का निर्णय लिया, जिससे महान सम्राट के जीवन को अधिक से अधिक युवा देखें और उनमें मातृभूमि के प्रति अधिक प्रेम जागृत हो.”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान पर बनी फिल्म सभी लोगों को देखनी चाहिए और पृथ्वीराज सिंह चौहान भी शिरोमणि थे. आने वाली पीढ़ियों को भी उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए, इसलिए हमने निर्णय लिया है कि उत्तराखंड में ये फिल्म टैक्स फ्री रहेगी.

Related posts

शहर के चर्चित राजीव मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाया फैसला , 5 को आजीवन की सजा,

newsvoxindia

शुभ योग में आज गाय को खिलाएं हरी घास ,भगवान विष्णु के साथ बरसेगी लक्ष्मी की कृपा, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

सुमेधा गुप्ता को चांसलर मेडल से दिल्ली में किया गया सम्मानित

newsvoxindia

Leave a Comment