News Vox India
शहर

जंपसूट कैसे पहनें – आवश्यक स्टाइल टिप्स , जानिए हमारे साथ |

मुझे हमेशा से पसंद आया है कि आकर्षक जंपसूट कैसे आते हैं और आप कैसे एक आदर्श पोशाक बना सकते हैं। स्टाइलिश ढंग से पोशाक! एक पोशाक के रूप में, यह हो गया है। मुझे यात्रा करते समय जंपसूट पहनना भी पसंद है! मेरे ग्रीष्मकालीन यात्रा संगठन में एक उज्ज्वल और आकस्मिक जंपसूट शामिल है। सरल शैली और स्टोर करने में आसान! हालांकि, जंपसूट थोड़ा डराने वाला हो सकता है, और अगर गलत तरीके से पहना जाए, तो वे वास्तव में जितने हैं, उससे अधिक टेढ़े, छोटे या चौड़े दिख सकते हैं। एक कारण है कि आप मुख्य रूप से काले और सफेद जंपसूट देखते हैं। वे पहनने में आसान हैं, और आपको एक पागल प्रिंट जंपसूट में एक चुटीले मूर्ख की तरह दिखने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। काले या सफेद जंपसूट आमतौर पर हमेशा स्टाइलिश और ठाठ दिखते हैं।
निजी तौर पर, अधिकांश कपड़ों की तरह, मैं अधिक क्लासिक और सुरुचिपूर्ण कपड़े चुनता हूं। मुझे जंपसूट के रंग, प्रिंट और अलग-अलग बनावट पसंद हैं, लेकिन मैं खूबसूरत हूं और मुझे सावधान रहने की जरूरत है। नहीं तो टुकड़ा मुझे पूरा खा जाएगा।

Advertisement

सबसे उपयुक्त खोजें
एक ऐसा जंपसूट ख़रीदना जो आपके शरीर को पूरी तरह से फिट बैठता है, एक सुरुचिपूर्ण और फिट होने की कुंजी है। ऐसे जंपसूट न पहनें जो बहुत टाइट हों या बहुत ढीले हों।
बहुत टाइट जंपसूट पहनने से कैटवूमन फील कर सकता है और असहज हो सकता है। यदि आप बहुत ढीला जंपसूट पहनते हैं, तो आप अपना आकार पूरी तरह खो देंगे और जंपसूट आप पर दबाव डालेगा।

मैंने यह खूबसूरत सफेद जंपसूट पहना है। ऊपर खुला है, कमर कसी हुई है, और पैर चौड़े हैं। यह बहुत बड़ा या बहुत छोटा नहीं है, और आपके शरीर के आकार को पूरक करने के लिए मध्यम मात्रा में त्वचा को लगाम गर्दन और प्रमुख कमर के माध्यम से देखा जा सकता है।
नॉर्डस्ट्रॉम में हमेशा बहुत सारे ट्रेंडी जंपसूट होते हैं। तो यह पहला स्थान है जहां मेरा सुझाव है कि आप सही जंपसूट की खोज शुरू करें।
कमर को परिभाषित करें
मुझे एक बात पर जोर देना है, अपना फिगर मत खोना। कई जंपसूट में जंपसूट के समान रंग का कपड़ा बेल्ट होता है। वैकल्पिक रूप से, आप अपनी कमर को परिभाषित करने के लिए आसानी से एक बेल्ट जोड़ सकते हैं। कमर पर जंपसूट को टाइट करना लुक में फेमिनिटी जोड़ने और इसे कर्वी लुक देने का एक शानदार तरीका है।
इस सफेद जंपसूट में कमर को परिभाषित करने के लिए सफेद कपड़े की बेल्ट को डबल रैप किया गया था। आप गोल्ड या ब्लैक बेल्ट जोड़कर और भी आयाम जोड़ सकते हैं, लेकिन मैं यह दिखाना चाहता था कि आपको अपने जंपसूट में स्टाइलिश दिखने की ज़रूरत नहीं है।

जैसा कि आप नीचे शॉपिंग सेक्शन में देख सकते हैं, ज्यादातर जंपसूट्स में मेरे पास मैचिंग क्लॉथ बेल्ट हैं।
एक जंपसूट और एक ब्लेज़र बाँधना
मुझे अपने कपड़ों में आयाम जोड़ना पसंद है! सफेद जंपसूट अकेले पहना जा सकता है, लेकिन मैं आपको दिखाना चाहता हूं कि इसे एक व्यक्तित्व देने के लिए ब्लेज़र जोड़ना कितना आसान है।
यदि आपने ब्लेज़र जोड़ने से पहले कभी जंपसूट नहीं पहना है, तो आप इसे न पहनने की तुलना में अधिक सहज महसूस करेंगे। एक परत जोड़ें जो लुक को तोड़ती है और जंपसूट को अधिक नाजुक बनाती है।
ब्लेज़र या जैकेट चुनते समय, अपने जंपसूट को पूरक करें और वह चुनें जो आपके अवसर के अनुकूल हो। इस पोशाक का उपयोग कॉकटेल पार्टियों, औपचारिक रात्रिभोज और दोस्तों के साथ प्यारे पेय के लिए किया जा सकता है। विचार करें कि अपना जंपसूट कहाँ पहनना है और एक उच्च श्रेणी का ब्लेज़र चुनें या इसे अधिक आकस्मिक बनाएं।
मैं इस सफेद जंपसूट के साथ एक खूबसूरत लुक चाहता था, इसलिए मैंने स्प्लिट पर्सनैलिटी ब्लेज़र की तरह एक ब्लैक टाई को चुना। आगे की तरफ ब्लैक टाई ब्लेज़र है, लेकिन पीछे से यह केप जैसा दिखता है।

ऐसा शेड चुनें जो आपके जंपसूट से मिलता-जुलता या कॉन्ट्रास्ट हो। ऐसे में मैंने ब्लैक एंड व्हाइट जंपसूट पहना था। यदि आपने एक प्यारा पुष्प जंपसूट पहना है, तो आप एक चमकीले गुलाब का ब्लेज़र पहनना चाह सकते हैं। सुनिश्चित करें कि दो आइटम मेल खाते हैं।

वाइड लेग जंपसूट में हाई हील्स पहनें
यदि आप सोच रहे हैं कि आपके जंपसूट में कौन से जूते पहनने हैं, तो अपनी एड़ी चुनें! जब तक कि यह एक बहुत ही आकस्मिक समुद्र तट जंपसूट न हो। मैं खूबसूरत और मैला नहीं दिखना चाहती, इसलिए हील्स पहनना एक स्टाइल रूल है जिसका मैं पालन करती हूं। जंपसूट के नीचे से धक्का न देकर आप लंबे और पतले होने का भ्रम पैदा करते हैं। इस वाइड लेग जंपसूट पर सैंडल या फ्लैट्स पहनने से लोअर हाफ स्लो नजर आएगा। ऐसा लगता है कि आपने ऐसा जंपसूट पहना है जो आपके शरीर पर फिट नहीं बैठता और छोटा दिखता है।
वाइड लेग जंपसूट शूज पतले साइड पर होने चाहिए। वेजेज, क्लॉग्स या मोटी हील्स से दूर रहें। यह विशेष रूप से सच है यदि कपड़े हल्के और सांस लेने योग्य हैं, जैसे कि मैंने जो सफेद जंपसूट पहना है।

प्लेन जंपसूट पहनें
अगर आप जंपसूट में वर्जिन हैं, तो सॉलिड ब्लैक, नेवी, फॉरेस्ट या डार्क जंपसूट पहनें। यदि आप थोड़े बोल्ड हैं, तो पोल्का डॉट्स या चमकीले रंग जैसे छोटे प्रिंट वाला जंपसूट चुनें!
इन गर्मियों में यात्रा के कपड़ों में, मैंने पोल्का-डॉटेड जू पहना है

Related posts

हाईवे पर महिला से तमंचे के बल पर बैग छीना, नवागत प्रभारी निरीक्षक के छूटे पसीने

newsvoxindia

सूर्य देव की शरणागति में आषाढ़ का महीना, पढ़िए धर्म से जुड़ा यह आलेख,

newsvoxindia

Bareilly News:आत्महत्या के लिए पटरी पर दौड़ रहे छात्र को जीआरपी के जवानों ने रोका , यह था मामला 

newsvoxindia

Leave a Comment