News Vox India
इंटरनेशनलशहर

एफआईए के निशाने पर इमरान खान, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी !

इस्लामाबाद, एजेंसी,

Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को देश की शीर्ष जांच एजेंसी के सामने पेश नहीं होने तथा अवैध फंडिंग के मामले में उसके नोटिस का जवाब नहीं देने के सिलसिले में गिरफ्तार किया जा सकता है। संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) ने इस संबंध में शुक्रवार को इमरान खान को दूसरा नोटिस जारी किया।इमरान खान को पिछले बुधवार को पहला नोटिस भेजा गया था, लेकिन उन्होंने एफआईए की टीम के समक्ष पेश होने से इनकार कर दिया।

 

एफआईए के उच्चस्तरीय अधिकारियों ने कहा कि इमरान खान को गिरफ्तार करने का अंतिम फैसला तीन नोटिस जारी करने के बाद लिया जा सकता है। एफआईए ने पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी से संबंधित पांच कंपनियों का पता लगाया है जो अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, ब्रिटेन और बेल्जियम में काम कर रही हैं। पाकिस्तान के चुनाव आयोग को सौंपी गई रिपोर्ट में इन कंपनियों का उल्लेख नहीं किया गया है।

 

इस महीने की शुरुआत में पाकिस्तान के चुनाव आयोग ने कहा था कि इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) को भारतीय मूल के एक व्यवसायी सहित 34 विदेशी नागरिकों से नियमों के खिलाफ धन राशि प्राप्त हुई है।

Related posts

मीरगंज का चर्चित विकास सिंह केस : विकास सिंह तहेरे भाई के घर से बरामद,

newsvoxindia

वृंदावन की माताओं के हाथ की बनी राखी पहनेंगे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 11 अगस्त को दिल्ली रवाना होगा महिलाओं का एक समूह 

newsvoxindia

डॉक्टर द्वारा गलत ऑपरेशन करने की शिकायत लेकर पीड़िता पहुंची थाने

cradmin

Leave a Comment