News Vox India
इंटरनेशनल

टेक्सास के स्कूल में किशोर ने गन फायरिंग में 21 लोग के मार गिराया,

गन फायरिंग से एक बार फिर अमेरिका हिल गया है। यहां टेक्सास के एक स्कूल में एक हमलावर ने बच्चों को निशाना बनाया है. अब तक 18 बच्चों समेत कुल 21 लोगों की मौत हो चुकी है। अब अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने हमले को लेकर राष्ट्र को संबोधित किया है। जिसमें उन्होंने इस घटना को नरसंहार बताया।

Advertisement

राष्ट्रपति बाइडन ने अपने संबोधन में कहा, “मैं राष्ट्रपति बनने के बाद से कभी भी ऐसा बयान नहीं देना चाहता था।” उन्होंने उन सभी परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की जिनके बच्चों की इस घटना में मौत हुई है। बाइडन ने पिछले कुछ वर्षों में अमेरिकी स्कूलों पर हुए हमलों का भी जिक्र किया।

“मैं यह सब देखकर थक गया हूँ,” राष्ट्रपति बाइडन ने कहा। मैं सभी माता-पिता और लोगों से अपील करना चाहता हूं कि यह समय कुछ करने का है। हम इसे नहीं भूल सकते। इसके लिए हमें थोड़ा और करना होगा। उसे डंप करने और आगे बढ़ने का समय आ गया है। “बंदूक बाजार बहुत तेजी से बढ़ रहा है। एक राष्ट्र के रूप में, हमें भगवान के नाम पर पूछना होगा कि हम बंदूक लॉबी के सामने कब खड़े होंगे और हमें क्या करने की आवश्यकता है?” और हमें क्या करने की ज़रूरत है? माता-पिता अपने बच्चों को फिर कभी नहीं देखेंगे।

बता दें, टेक्सास के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में अब तक 18 बच्चों की मौत हो चुकी है. तीन अन्य भी मारे गए। जवाबी कार्रवाई में हमलावर मारा गया। बताया जा रहा है कि हमलावर के पास असॉल्ट राइफल थी, जिससे उसने बच्चों पर फायरिंग कर दी। हमलावर की उम्र 18 साल बताई जा रही है।

 

 

Related posts

एक अनोखा गांव जहां बिना कपड़ों में रहते हैं लोग. जानें आखिर क्या है 90 साल पुरानी परंपरा

newsvoxindia

अल जवाहिरी के शव का डीएनए टेस्ट नहीं कराएगा अमेरिका

newsvoxindia

देश को मिला लोकतंत्र का नया मन्दिर , पीएम मोदी ने नई संसद का किया उदघाटन,

newsvoxindia

Leave a Comment