News Vox India
मनोरंजन

शाहरुख खान ने आखिरकार “जवान” की घोषणा की ,

शाहरुख खान से पूछते हैं कि वह एटली द्वारा निर्देशित फिल्म “जवान” के नए ट्रेलर में वन-मैन आर्मी के रूप में सेट है।
ऑनलाइन अफवाहों के फैलने के कुछ ही दिनों बाद पुष्टि हुई कि फिल्म का शीर्षक “जवान” होगा। फिल्म को एक बड़े एक्शन एंटरटेनर के रूप में देखा गया, जिसमें शाहरुख के साथ गोर, चोट और पहले कभी न देखे गए अवतारों के साथ उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का वादा किया गया था। फिल्म के लिए आज एक टीज़र वीडियो जारी किया गया, जिसमें शाहरुख को अपने हाथों और सिर पर पट्टी बांधकर गोला-बारूद से भरे एक गुप्त ठिकाने में दिखाया गया है। जब फिल्म 2 जून, 2023 को पांच भाषाओं (हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़) में खुलती है, तो फिल्म ने टोन सेट कर दिया।
फिल्म के बारे में बात करते हुए, शाहरुख खान ने कहा: “जावा द्वीप एक सार्वभौमिक कहानी है जो भाषा, स्थान से परे है और सभी का आनंद लिया जा सकता है। इस अनूठी फिल्म को बनाने के लिए एटली को धन्यवाद, यह मेरे लिए भी एक शानदार अनुभव था क्योंकि मैं एक्शन फिल्मों से प्यार है! ट्रेलर सिर्फ हिमशैल की नोक हैं और हमें आने वाले समय की एक झलक देते हैं।”

Advertisement

निर्देशक ऐ ली ने भी फिल्म बनाने की प्रक्रिया के बारे में बताया, “जावा में सभी के लिए कुछ न कुछ है, चाहे वह एक्शन, इमोशन, ड्रामा, सभी को दृश्य तमाशा में शामिल किया गया हो। मैं दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देना चाहता हूं, जिनमें से एक उन्हें एक ऐसा कार्यक्रम जिसका हम सभी एक साथ आनंद ले सकते हैं, और इसे करने के लिए खुद शाहरुख खान से बेहतर और कौन हो सकता है, जिसे पहले कभी नहीं पेश किया गया।” जवान की घोषणा के साथ, शाहरुख खान अगले साल तीन फिल्मों के साथ दर्शकों और उनके कलाकारों का मनोरंजन करेंगे। प्रशंसक, ” डंकी”, “पठान” और राजकुमार हिरानी द्वारा “जवान”।

जैसे ही शाहरुख की जवान का ट्रेलर जारी हुआ, कई प्रशंसकों ने देखा कि पट्टी कैसी दिखती है और इसकी तुलना डार्कमैन से करने लगे। 1990 की सुपरहीरो फिल्म में, लियाम नीसन ने टाइटैनिक एंटीहीरो की भूमिका निभाई, जिसे जिंदा जला दिया गया था। उसने अपनी विकृत त्वचा को छिपाने के लिए खुद को पट्टियों में लपेट लिया, और उन लोगों से बदला लेने के लिए लौट आया जिन्होंने उसे मारने की कोशिश की थी। बैंडेज का लुक और ट्रेलर की दमदार थीम ने कई फैंस को तुलना करने के लिए मजबूर कर दिया है, हालांकि जवान के बारे में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है।
एक ट्वीट में जवान में शाहरुख की तुलना डार्कमैन में लियाम नीसन से की गई।

कई प्रशंसकों ने जवान में शाहरुख और डार्कमैन में लियाम की एक साथ तुलना की, यह देखते हुए कि वे कितने समान दिखते हैं। एक फैन ने शाहरुख का टीजर ट्वीट किया और लिखा: “शाहरुखजी…1990 की ‘डार्क’ हॉलीवुड फिल्म नहीं देखी? नीसन उठो।” कई अन्य लोगों ने सोचा कि पता करें कि जवान डार्कमैन का रीमेक है या सीक्वल है। डार्कमैन लियाम नीसन की पहली एकल सफलताओं में से एक थी। इसने 1990 में $48 मिलियन की कमाई की। इन वर्षों में, सैम राइमी की फिल्मों ने सुपरहीरो शैली के प्रशंसकों के बीच एक पंथ विकसित किया है।
निर्देशक एटली पर निर्देशित एक ट्वीट जवान और डार्कमैन के बीच समानता पर प्रकाश डालता है।

इसी तरह के वेकअप के बारे में एक फैन ने शाहरुख को ट्वीट किया।
इससे पहले शुक्रवार को, शाहरुख ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा: “एक 2023 डायनामिक !! – 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में आपके लिए #जवान, विस्फोटक मनोरंजक। इंडी भाषाएं, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़।” फिल्म द्वारा निर्देशित है अटेली। नयनतारा कथित तौर पर शाहरुख के साथ अभिनय कर रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

ऐसी अफवाहें हैं कि शाहरुख कई महीनों से एटली के साथ काम कर रहे हैं। हालांकि, न तो अभिनेता और न ही निर्देशक ने कोई टिप्पणी की है। दोनों को कई बार एक साथ फोटो खिंचवाया गया है, और शाहरुख को अप्रैल में फिल्मांकन के दौरान अपने चेहरे पर एक पट्टी के साथ फोटो खिंचवाया गया था। पिछले दो दिनों में, कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि फिल्म को जवान कहा जाता है, और जल्द ही एक ट्रेलर जारी किया जाएगा। पिछले छह महीनों में पठान और डंकी को रिले करने के बाद निर्देशक एटली शाहरुख की तीसरी बड़ी फिल्म की घोषणा है।

Related posts

सपा के पीडीए का मतलब परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी : केशव प्रसाद मौर्य 

newsvoxindia

लुटेरी दुल्हन ने एक नहीं बरेली में तीन को बनाया शिकार , अब मामला पहुंचा एसएसपी तक,

newsvoxindia

हरिहरन ने भी नवदम्पतियों को दिया आशीर्वाद

newsvoxindia

Leave a Comment